Moradabad Crime : घर के बाहर टहल रहे भाजपा किसान मोर्चा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या ! बाइक सवार हमलवारों ने दिया घटना को अंजाम, मर्डर की घटना CCTV में कैद

मुरादाबाद में प्रयागराज की तरह लाइव मर्डर का वीडियो सामने आया है.यहां बाइक सवार तीन हमलावरों ने घर के बाहर दोस्त के साथ टहल रहे बोजेपी किसान मोर्चा नेता अनुज चौधरी की गोली मार कर हत्या कर दी.इतना ही नहीं हमलावरों ने फिर बाइक से उतरकर तीन गोलियां और दागी और फरार हो गए.माना जा रहा है कि यह हत्या रंजिश में की गयी है.घटना की सूचना पर किसान मोर्चा संगठन के कार्यकर्ता व एसएसपी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू की,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Moradabad Crime : घर के बाहर टहल रहे भाजपा किसान मोर्चा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या ! बाइक सवार हमलवारों ने दिया घटना को अंजाम, मर्डर की घटना CCTV में कैद
मुरादाबाद दिनदहाड़े गोलियों से किया भाजपा नेता को छलनी

हाईलाइट्स

  • मुरादाबाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कम्प
  • भाजपा किसान मोर्चा नेता अनुज चौधरी की घर के बाहर टहलते वक्त बाइक सवार हमलावरों ने की हत्या
  • चुनावी रंजिश की बात आ रही सामने,जांच में जुटी पुलिस,आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

BJP Leader Shot Dead In Moradabad : प्रयागराज में हुए लाइव मर्डर गोलीकांड की तरह मुरादाबाद भी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. बाइक सवार तीन हमलावरों ने किस तरह से बेरहमी से भाजपा नेता को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया और असलहा लहराते हुए फरार हो गए. आखिर हमलावरों ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया इसके पीछे कोई रंजिश थी या कोई और बात इन सब बिंदुओं की पुलिस पड़ताल करने में जुटी हुई है. माना जा रहा है कि, इस घटना को अंजाम देने वाला कोई करीबी ही है.जिस पर पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू कर दी है.

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा क्षेत्र, भाजपा नेता की हत्या से मचा हड़कंप

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में हड़कम्प मच गया.यहां अपने अपार्टमेंट से बाहर साथी के साथ टहलने निकले भाजपा किसान मोर्चा के नेता की बाइक सवार तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए.घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. और आरोपितों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है.

बाहर टहल रहे थे साथी के साथ पीछे से हमलावरों ने दाग दी गोलियां,घटना सीसीटीवी में कैद

Read More: Noida Crime News: रेप के आरोप में पूछताछ के लिए बुलाए गए युवक ने कस्टडी में संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी ! लापरवाही बरतने पर पूरी चौकी सस्पेंड

बताया जा रहा है मझोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत पार्श्वनाथ सोसाइटी अपार्टमेंट है, जहां भाजपा किसान मोर्चा के नेता अनुज चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं.देर शाम जब अपने साथी के साथ घर के बाहर टहलने निकले. तभी पीछे से एक बाइक पर तीन हमलावर आए और उनके बगल से ही सटाकर सिर पर गोली दाग दी.

Read More: Sitapur Crime In Hindi: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की बेरहमी से हत्या से दहल उठा सीतापुर ! सनकी शख्स ने मां-पत्नी व 3 बच्चों का कत्ल कर खुद किया सुसाइड

जिस पर अनुज नीचे गिर पड़ा इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. जिसके बाद साथी उसको उठाने का प्रयास करता रहा ,लेकिन उस पर भी तमंचा लहरा दिया.किसी तरह वह वहां से जान बचाकर भागा. इतना ही नहीं बाइक से उतरने के बाद भी हमलवारों ने अनुज पर फिर तीन गोलियां दागी. जिसमें भाजपा नेता अनुज चौधरी की दर्दनाक मौत हो गई.

Read More: UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी

इलाके में दहशत पुलिस ने टीमें की गठित

गोलियों की आवाज सुन क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बन गया. इलाकाई लोगों ने किसी तरह से लहूलुहान हालत में पड़े अनुज को नजदीकी अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.उधर घटना की सूचना पर मुरादाबाद पुलिस के वरिष्ठ अफसर समेत भारी पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गए और पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक कराया. जिसमें पूरी वारदात कैद हो गयी.फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की है.

परिजनों ने ब्लॉक प्रमुख के बेटे पर लगाया हत्या का आरोप बनी थी चुनावी रंजिश

परिजनों ने इस मामले में असमोली ब्लाक प्रमुख के बेटे अनिकेत समेत 4 पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई है जिस पर पुलिस जांच कर रही है. परिजनों का आरोप है कि यह हत्या चुनावी रंजिश में की गई है.असमौली ब्लॉक से अनुज ने 2021 में चुनाव लड़ा था जिसमें वह नजदीकी वोट से हार गया था.

इस बीच ब्लॉक प्रमुख के बेटा अनिकेत और अनुज में रंजिश बनी हुई थी. एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि इस घटना का सीसीटीवी फुटेज बरामद हुआ है. प्रथम दृष्टया अनुज के सिर पर और कंधे पर गोली दागी गई है. जिससे अनुज की मौत हुई है.इस मामले में टीमें गठित कर दी गई है जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us