Mainpuri Crime : मैनपुरी में युवक ने नई नवेली दुल्हन समेत 5 लोगों की कर डाली नृशंस हत्या,खुद को भी उड़ाया गोली से

Mainpuri Murder News: मैनपुरी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां युवक ने अपने परिवार के 5 लोगों की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी और खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली.इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा और हत्या की वजह की जांच में जुट गई है.

Mainpuri Crime : मैनपुरी में युवक ने नई नवेली दुल्हन समेत 5 लोगों की कर डाली नृशंस हत्या,खुद को भी उड़ाया गोली से
यूपी के मैनपुरी में पांच की हत्या : फोटो युगान्तर प्रवाह

हाईलाइट्स

  • मैनपुरी के किशनी क्षेत्र में युवक ने परिवार के 5 लोगों की कर दी हत्या,खुद भी किया सुसाइड
  • एक दिन पहले ही छोटे भाई की इटावा से लौटी थी बारात
  • नई नवेली दुल्हन समेत 5 की हत्या से हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

Mainpuri 5 People Murder News : मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के एक घर में शादी का माहौल था, एक दिन पहले नई नवेली दुल्हन विदा होकर ससुराल आयी थी. घर मे शादी के बाद की रस्में चल रही थी और अगले दिन रात में जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था. शादी की खुशी अचानक मातम में तब्दील हो गई. आखिर क्या थी वजह जो घर के ही युवक ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला और खुद को भी मौत के गले लगा लिया.

 

बांके से काट कर कर दी 5 की हत्या

मैनपुरी में किशनी थाना क्षेत्र के आरसरा गोकुलपुर में देर रात एक युवक ने अपने परिवार के 5 लोगों की बांके से काटकर नृशंस हत्या कर दी. युवक यही नहीं रुका अपनी पत्नी व एक अन्य महिला पर भी हमला किया जिसमें दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए.घर के बाहर खुद को भी गोली मारकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना पर इलाके में हड़कम्प मच गया और सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. 

Read More: Kanpur School Bomb Threat News: दिल्ली-जयपुर के बाद कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी ! पुलिस ने शुरू की पड़ताल

किसी बात से नाराज युवक ने कर डाला ऐसा नरसंहार

Read More: J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

जानकारी के मुताबिक किशनी क्षेत्र के गोकुलपुर गांव में रहने वाला 30 वर्षीय शिववीर के छोटे भाई सोनू यादव की शादी एक दिन पहले थी और बारात लौट कर आई हुई थी घर पर अन्य रस्में की जा रही थीं. घर में नाते-रिश्तेदार मौजूद थे. बताया जा रहा कि रात ढाई बजे सभी सोने गए ,नई नवेली दुल्हन और भाई सोनू छत पर सो रहे थे.तभी शिववीर किसी बात से नाराज होकर बांका लेकर पहुंचा और ऊपर सो रहे भाई और उसकी दुल्हन को काट डाला.

Read More: Lakhimpur Kheri Crime News: नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन दिनों तक किया रेप ! पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज किया मुकदमा

पत्नी व मामी को भी किया घायल खुद को भी मारी गोली

शिववीर यहीं नहीं रुका उसने भाई सोनू, उसकी पत्नी के अलावा छोटे भाई अभिषेक, बहनोई सौरव, फिरोजाबाद से आए दोस्त दीपक की भी काटकर नृशंस हत्या कर दी. फिर अपनी पत्नी डॉली और मामी पर भी वार किया जिसमें दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए.परिजनों के चीखने के बाद उसने खुद भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. 6 लोगों की मौत के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है. सूचना पर फारेंसिक समेत भारी पुलिस बल पहुंचा और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जांच में जुटी पुलिस

मैनपुरी पुलिस का कहना है कि यहां 5 लोगों की हत्या कर आरोपित शिववीर ने खुद भी आत्महत्या कर ली है. शिववीर ने ये हत्याएं क्यो की,इन सबकी वजह दोनों घायलों से पूछताछ के बाद ही साफ हो सकेगी.फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us