Honey Trap In UP: अंडरकवर IAS बन महिला ने PCS को फंसाया जाल में, फिर हुआ ये

Agra Honey Trap: सोशल मीडिया कभी तो अच्छा होता है. तो कभी लोग इसका गलत प्रयोग कर लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर अपने जाल में फंसा देते हैं. ऐसा ही एक मामला आगरा से आया है जहाँ अपने आपको आईएएस अफसर बताकर एक महिला ने राज्य सरकार के एक अधिकारी को अपनी बातों में फंसाकर विवाह रचा लिया. जब असलियत सामने आई तो अधिकारी ने महिला के खिलाफ एफआईआर कराई.

Honey Trap In UP: अंडरकवर IAS बन महिला ने PCS को फंसाया जाल में, फिर हुआ ये
आगरा के अधिकारी को महिला ने ठगा : फोटो प्रतीकात्मक

हाईलाइट्स

  • आगरा के कर अधिकारी सोशल मीडिया के आये झांसे में
  • अंडरकवर आईएएस बताकर महिला ने पीसीएस अधिकारी को फंसाया जाल में
  • शादी कर ऐंठ लिए पैसे, अधिकारी ने कराई एफआईआर

Honey Trap In UP: अपने आप को आइएएस अफसर बताने वाली युवती ने पहले आगरा के राज्य कर अधिकारी से फेसबुक के जरिये नजदीकियां बढ़ाइं और बाद में आर्य समाज में विवाह कर लिया. कर अधिकारी भी आईएएस का नाम सुनकर उसपर अपना दिल हार बैठे और फिर क्या हुआ आप भी जानिए..

अंडरकवर आईएएस बता कर किया महिला ने गुमराह

सोशल मीडिया के जरिए लोगों को किस तरह से अपने जाल में फंसाया जाता है .इसकी बानगी अब तक आम लोगों के साथ देखने को मिल रही थी. जहां अब आगरा के राज्य कर अधिकारी नोबिल कुमार भी इसके शिकार हो गए. दरअसल फेसबुक के जरिए महिला कल्पना मिश्रा से उनकी दोस्ती हुई थी . उसने खुद को अंडरकवर आईएएस अफसर बताया था.नज़दीकियां बढ़ने के बाद दोनों ने आर्य समाज में विवाह कर लिया. आरोप है कि कुछ दिन साथ रहने के बाद कल्पना ने खूब शॉपिंग की और जमकर पैसे ऐंठे.

मायके से न लौटने पर हुआ शक

Read More: Dhaniram Mittal News: एक ऐसा चोर जो बन बैठा था जज ! कौन है ये शातिर धनीराम मित्तल, जिसे कहते हैं इंटरनेशनल चोर

कुछ दिन बाद ही कल्पना मिश्रा अपने मायके चली गई. जब नोबिल कुमार ने वापस आने के लिए कहा तो उसने कोई ना कोई बहाना बना दिया. शक होने के बाद जब उन्होंने जानकारी की तो वह कोई अंडरकवर आईएएस ऑफिसर नहीं निकली. बल्कि इसी तरह से वह अधिकारियों को अपने जाल में फंसाकर उनसे पैसे ऐंठ रही थी, कुछ इसी तरह ठगी का शिकार नोबिल कुमार भी हो गए.

Read More: Chitrakoot Crime In Hindi: पति की छोटी सी बात से नाराज पत्नी ने दो बच्चों संग लगाई कुएं में छलांग ! तीनों की हुई मौत, परिवार में छाया मातम

पहले से ही शादीशुदा थी महिला

Read More: Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ

और तो और वह पहले से शादीशुदा भी निकली.यही नहीं छानबीन में यह भी निकल कर सामने आया है कि वह अपने आप को मजिस्ट्रेट बता कर लोगों को अपने जाल में फंसाकर पैसा ऐंठ कर फरार हो जाया करती थी.जिसके बाद उन्होंने तत्काल इस मामले में थाने पहुंचकर एफ आई आर दर्ज कराई.

आरोपित महिला की तलाश शुरू

पीसीएस अधिकारी नोबिल कुमार की शिकायत पर जगदीशपुरा थाना पुलिस ने कल्पना मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 , 467, 468 और 471 के तहत केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us