Brutal Murder In Shahjahanpur : पति बना हैवान,शाहजहांपुर में धारदार हथियार से काट डाली सपा नेत्री की गर्दन

यूपी के शाहजहांपुर में घरेलू और प्रापर्टी के विवाद को लेकर पति ने दिनदहाड़े धारदार हथियार से सपा नेत्री पत्नी की निर्मम हत्या कर दी.घटना की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया.मौके पर एसपी समेत फारेंसिक टीम पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है.

Brutal Murder In Shahjahanpur : पति बना हैवान,शाहजहांपुर में धारदार हथियार से काट डाली सपा नेत्री की गर्दन
शाहजहांपुर में सपा नेत्री की हत्या से हड़कम्प

हाईलाइट्स

  • शाहजहांपुर में सपा नेत्री की धारदार हथियार से नृशंस हत्या से हड़कंप
  • पति समेत ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप,प्रापर्टी विवाद बताई जा रही वजह
  • 8 वर्ष पहले भी जलाने का किया था प्रयास, सपा महिला सभा की नगर अध्यक्ष थी खालदा बेगम

brutal murdered in shahjahanpur :आये दिन महिलाओं के साथ बर्बरता,दरिंदगी व हत्याएं जैसी घटनाएं हो रही हैं.अभी कानपुर में एक सनकी शख्श ने अपनी पत्नी की चापड़ से हत्या कर दी थी.कुछ इसी तरह शाहजहांपुर में भी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.आखिर इंसानियत कहां रह गई है.यह गम्भीर विषय है.महिलाओं के साथ हो रहे अन्याय और उत्पीड़न व हत्या जैसे मामलो पर सख्त एक्शन लेने की जरूरत है.फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है.

सदर बाजार क्षेत्र में सपा नेत्री की दिनदहाड़े हत्या से हड़कम्प

शाहजहांपुर के सदर बाजार क्षेत्र के शांति नगर कालोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक घर से महिला की चीखने की आवाज सुनाई दी.पड़ोसियों ने जब अंदर जाकर देखा तो खालदा बेगम का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था.जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ससुरालीजन से रहता था विवाद उसे नहीं रखना चाहते थे

Read More: Chitrakoot Crime In Hindi: पति की छोटी सी बात से नाराज पत्नी ने दो बच्चों संग लगाई कुएं में छलांग ! तीनों की हुई मौत, परिवार में छाया मातम

जानकारी के मुताबिक सदर बाजार क्षेत्र के शांति नगर कालोनी में रहने वाला रकीम ट्रक चलाता है. उसका खालदा बेगम से निकाह 13 वर्ष पहले हुआ था. इनका एक बेटा भी है.लेकिन शादी के बाद से ही ससुरालीजन व पति खालदा को अपने साथ नहीं रखना चाहते थे.आये दिन उसको प्रताड़ित करते रहे.इतना ही नहीं आरोप है कि 8 वर्ष पहले ससुरलीजनो ने जलाने का प्रयास भी किया.जिसमें खालदा बुरी तरह जख्मी हुई थी.

Read More: Badaun Crime In Hindi: झाड़-फूंक कराने आयी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर मौलवी ने किया रेप ! पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

षड्यंत्र के तहत उसे पति ने बुलाया घर वहां खेल डाला खूनी खेल

Read More: UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी

काफी दिनों से विवाद के चलते खालदा बेटे के साथ मायके में रह रही थी.इन दिनों वह सपा पार्टी में शामिल हो गयी थी.पार्टी ने खालदा के कार्य से प्रभावित होकर उसे सपा महिला सभा का नगर अध्यक्ष बनाया था.दो दिन पहले ही उसने मणिपुर में हुई घटना पर केंडल मार्च भी निकाला था. आरोप है कि पति रकीम का खालदा के पास फोन आया कि घर आ जाओ आज प्रापर्टी के विवाद को खत्म कर देते हैं.उसे क्या पता था कि उसके विरुद्ध वहां षड्यंत्र रचा जा रहा है.वह ससुराल पहुंची जिसके बाद पति रकीम से विवाद हुआ और फिर धारदार हथियार से खालदा की गर्दन काट कर नृशंस हत्या कर दी.चीखने की आवाज पर पड़ोसी घर पहुंचे तो उसका लहूलुहान शव पड़ा हुआ था.तबतक आरोपित पीछे के रास्ते से फरार हो चुके थे.

मृतका के भाई ने दी बहनोई समेत 4 के विरुद्ध तहरीर

मौके पर एसपी अशोक मीणा समेत फारेंसिक टीम भी पहुंची.और घटनास्थल से जानकारी जुटाई. मृतका के भाई ने बहनोई रकीम समेत 4 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी हैं.

29 जून को ही बनी थी खालदा नगर अध्यक्ष

खालदा बेगम 29 जून को ही समाजवादी पार्टी की महिला सभा की नगर अध्यक्ष बनी थी.दो दिन पहले ही खालदा अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मणिपुर में हुई घटना को लेकर केंडल मार्च भी निकाला था.फिलहाल खालदा की हत्या के बाद कार्यकर्ताओं में गम के साथ आक्रोश भी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us