Bihar Momos Challenge Death : सावधान ! ज्यादा मोमोज़ खाने से जा सकती है जान,बिहार में इस युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा

बिहार में बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक नौजवान युवक को शर्त लगाना भारी पड़ गया.दरअसल यह शर्त ज्यादा मोमोज़ खाने को लेकर लगाई गई थी.बताया जा रहा है अधिक मोमोज़ खाने की वजह से युवक की मौत हो गई. मोमोज़ खाने से हुई युवक की मौत इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है.पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Bihar Momos Challenge Death : सावधान ! ज्यादा मोमोज़ खाने से जा सकती है जान,बिहार में इस युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा
बिहार में शर्त में ज्यादा खा गया युवक मोमोज़ हुई मौत, फाइल फोटो, सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • बिहार में युवक को दोस्तो से शर्त लगाना पड़ा भारी, ज्यादा मोमोज़ खाने की लगाई थी शर्त,हुई मौत
  • बिहार के गोपालगंज क्षेत्र का मामला, अधिक मोमोज़ बनी मौत का कारण
  • परिजन लगा रहे हत्या का आरोप,जांच में जुटी पुलिस

the bet to eat more momos : कभी-कभी आवेश में आकर किसी भी चुनौती को स्वीकार करना किसी खतरे से कम नहीं होता है. स्वाद को स्वाद तक इंसान समझे,वहां तक तो ठीक है. यदि ये स्वाद ओवरलोड हो जाए तो फिर तो बिस्तर पकड़ना पड़ जाएगा. स्वाद के चक्कर मे ऐसी हार-जीत की शर्त लगाकर जान चली जाए ऐसी शर्त का क्या मतलब.अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वजह क्या है.आखिर इस हार-जीत की शर्त में क्या हुआ सुन कर आपका माथा चकरा जाएगा.

ज्यादा मोमोज़ खाने के बाद बिगड़ी तबियत

बिहार के थावे थाना क्षेत्र के गोपालगंज इलाके में हुई इस सनसनीखेज घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक युवक को ज्यादा मोमोज़ खाने की शर्त महंगी पड़ गयी. नतीजा उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. हालांकि कोई भी चीज़ की अति हो जाये तो वह नुकसान ही पहुंचाती है.

दोस्तों से लगाई ज्यादा मोमोज़ खाने की शर्त

Read More: Double Murder In Etawah: बुजुर्ग दम्पत्ति को फावड़े से काट डाला ! बेटे और बहू पर गहराया शक

दरअसल बिहार गोपालगंज का रहने वाला 25 वर्षीय विपिन कुमार मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है. बताया जा रहा है उसके अपने दोस्तों से ज्यादा मोमोज खाने की शर्त लगी थी. फिर क्या था विपिन ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया और वह लगभग 100 से ज्यादा मोमोज खा गया. हालांकि उस दरमियां उसे कुछ नहीं हुआ, लेकिन जब अपनी शॉप पर पहुंचा तो उसकी हालत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में मौजूद दुकानदारों व लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई.

Read More: Amethi News In Hindi: कई वर्षों पहले लापता हुआ पिंकू जोगी बनकर आया वापस ! परिवार और गांव वाले देखकर हुए भावुक, सच्चाई सामने आई तो पिंकू नहीं बल्कि निकला नफीस, करने आया था बड़ी ठगी

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप जांच में जुटी पुलिस

Read More: Bihar News: रील्स (Reels) बनाने का ऐसा चढ़ा नशा ! कलयुगी पत्नी ने मायके वालों संग मिलकर पति की कर डाली हत्या

ज्यादा मोमोज खाने से मौत की घटना सुन हर कोई हैरान है.युवक की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. उधर थावे पुलिस ने बताया कि अब तक सामने यह आया है, कि हार जीत को लेकर शर्त लगाई गई थी. जिसमें युवक ने ज्यादा मोमोज खा लिए और उसकी हालत बिगड़ गई .अस्पताल में उसकी मौत हो गई. लेकिन परिजनों के आरोप को भी झूठलाया नहीं जा सकता .अन्य पहलुओं पर भी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा.मृतक के दोस्तो से पूछताछ की जाएगी.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच? India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच?
बुधवार को रांची (Ranchi) के जेएससीए स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (india-England) के बीच चौथा टेस्ट मैच शुक्रवार से खेला...
Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार
Rakulpreet-Jaiki Wedding: एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ! नए-नवेले जोड़े को गोवा में बधाइयां देने पहुंचा बॉलीवुड
Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश
UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Up Politics: फिर एक बार यूपी के दो लड़के आये एक साथ ! क्या 24 में बनेगी बात, गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का भी एलान
Fatehpur News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 167 भेड़ों की मौत ! कई गंभीर रूप से झुलसी, मौके पर पहुंची राजस्व टीम

Follow Us