आज का राशिफ़ल:क्या कहते हैं..आपके सितारे..किन राशियों के लिए आज है खतरे की घण्टी..जानें.!

आज दिनांक 9 फ़रवरी दिन रविवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:क्या कहते हैं..आपके सितारे..किन राशियों के लिए आज है खतरे की घण्टी..जानें.!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आपका दिन मध्यम (सामान्य) रहेगा। परिवार, मित्र, राजनीतिक दृष्टि से कोई उपलब्धि का समय बन रहा है, प्रयास करते रहे। जीवनसाथी का पूरा समर्थन आपको मिलेगा, स्वास्थ्य कमजोर रहेगा ध्यान देना आवश्यक। आपके विचार मनोदशा आपको अच्छा मार्ग दिखाएगा।

वृष:समय आपके पक्ष का नहीं है। बड़े निर्णय न लें अन्यथा हानि हो सकती है। जो कार्य चल रहा है उसे यथावत चलने दीजिए आगे लाभप्रद होगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी को बड़ी सफलता प्राप्त होगी। पेट संबंधी समस्याएं हो सकती हैं परहेज जरूरी है।

मिथुन:आपकी कला, दक्षता। कार्य-व्यवहार की हर जगह प्रशंसा होगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। भाग्य में उन्नति होगी, राजपक्ष और कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। अनजान भय पर नियंत्रण आवश्यक है यही आपकी कमजोरी बन सकता है।

कर्क:परिवर्तन और सुधार का समय है आपके लिए। आपके धीरज और आत्मविश्वास की परीक्षा होगी। गृह निर्माण या अचल संपत्ति का योग बन रहा है, शीघ्र लाभ होगा। दाम्पत्य जीवन में सुख समृद्धि का संचार होगा। संतान पक्ष से चिंता रहेगी।

Read More: Suryagrahan 2024: जानिए साल का पहला सूर्यग्रहण कब लगेगा ! भारत में ग्रहण दिखाई देगा या नहीं

सिंह:अपनी गलती और कमजोरियों पर आश्चर्यजनक रूप से नियंत्रण आपको प्राप्त होगा। सोचे हुए कार्य पूरे होंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता मन को अशांत रखेगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव ! कुछ राशियों का अच्छा समय, जानिए Kal Ka Rashifal

कन्या:आज का दिन मध्यम है। परिश्रम के अनुरूप लाभ नहीं होगा। विवाद या तनाव के कारण मानसिक अशांति रहेगी लेकिन नशे से दूर रहें वरना स्वास्थ्य को लेकर बड़ी समस्या हो सकती है। माता की सेवा करने का अवसर प्राप्त होगा और लाभ भी प्राप्त होगा। नए वाहन का उपयोग सावधानी से करना चाहिए। आर्थिक विकास होगा लेनदेन में सावधानी रखें

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के राशिफल में जातक जोखिम से बचे ! तुला राशि को इंटरव्यू में मिलेगी सफलता, जानिए Kal ka Rashifal

तुला:आज दिन साधारणतः सामान्य रहेगा ।उच्च इच्छाशक्ति आपको निकट भविष्य में बड़ी सफलता दिलाएगी। वाणी पर संयम आवश्यक है। लालच और आलस का परित्याग आपके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। नवीन व्यापारिक वाहन खरीदने का योग है। संतान पक्ष से अनबन संभव।

वृश्चिक:आज दिन आपके लिए परीक्षा का है लेकिन परिणाम भी उत्साह बढ़ाने वाला होगा। आमदनी और अधिकार में वृद्धि होगी। हालांकि परिश्रम के अनुरूप लाभ नहीं होगा लेकिन सम्मान अवश्य मिलेगा। भाई बंधुओं का सहयोग मिलेगा। धार्मिक यात्रा तथा कार्यक्रम में सहभागिता होगी।

धनु:पारिवारिक जीवन में उथलपुथल तनाव का कारण रहेगी। माता पक्ष से विवाद संभव बचने का प्रयास करें। कारोबार मध्यम रहेगा। सहकर्मी या व्यापारियों से अनबन होने की संभावना है। इसलिए समय के अनुरूप अपनी चतुरता से काम निकालना चाहिए।

मकर:आज पैतृक संपत्ति को बेचना आपके लिए उचित नहीं है ध्यान रखें। पारिवारिक विवाद आपके लिए चिंता का विषय होगा, दूर रहने का प्रयास कीजिए शत्रु परास्त होंगे।

कुम्भ:आज आपका वर्चस्व व प्रभाव घर और कार्यक्षेत्र में कम रहेगा। काम करने के स्थान और जीवनसाथी से अनबन होने की संभावना है। उत्साह बनाए रखने की कोशिश कीजिए आगे स्वतः सब ठीक हो जाएगा। राजनीतिक सफलता के योग बन रहे है।

मीन:आज मन में उत्साह रहेगा पुराने साथियों से मुलाकात प्रसन्नता प्रदान करेगी। संतान के लिए कष्ट प्रद समय है। जमीन संबंधित कार्य में सावधानी रखें केवल विश्वास पर काम करना ठीक नहीं होगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us