आज का राशिफ़ल:क्या कहते हैं आपके सितारे..जानें आज का राशिफ़ल.!

आज दिनांक 23 अक्टूबर दिन बुधवार का राशिफ़ल क्या कहता है।जानने के लिए पढ़े युगान्तर प्रवाह पर दैनिक राशिफ़ल..

आज का राशिफ़ल:क्या कहते हैं आपके सितारे..जानें आज का राशिफ़ल.!

मेष:आज के दिन आपको नाक, कान, गले से संबन्धित कोई परेशानी हो सकती है। आपके ऊपर किसी प्रकार का आरोप लग सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ विचारों मे तालमेलों की खराबी हो सकती है। अपरिचित व्यक्तियों से दूरी बनाए।

वृषभ:आज के दिन अपनी बुद्धिमत्ता के प्रयोग करते हुए अपने कार्यो को आसानी से पूरा करेंगे। इस समय मे परिस्थितिया अनुकूल होने के कारण कार्य के क्षेत्र मे वृद्धि होगी। आज के दिन अपने स्वभाव के कारण दूसरों से व्यर्थ मे मन मुटाव हो सकता है।

मिथुन:आज के दिन अपने से बड़ो का कहना मानने से शुभ फलो मे बृद्धि होगी स्वास्थ्य सामान्य तौर पर अच्छा बना रहेगा। इस समय मे मन मे नकारात्मक विचार आने के कारण आपका गलत कार्यों की तरफ मन भटकेगा। आज के दिन आपको किसी कारण नुकसान हो सकता है।

कर्क:आज के दिन सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। आज के दिन आपकी योजना सफल रहेंगी। आज के दिन आपके मन मे नया उत्साह देखने को मिलेगा। परिवार की तरफ से हर संभव सहयोग प्राप्त होगा।

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

सिंह:आज के दिन आपको स्वभाव के कारण दूसरों को परेशानि हो सकती है। आज के दिन आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना हो सकती है। आज की दिन आपके द्वारा किए गए कार्यो मे सफलता मिलेगी। आज की दिन किसे के प्रति मन मे नकारात्मक विचार न लाये।

कन्या:आज के दिन स्वास्थ्य के प्रति की गयी लापरवाही कष्टदायक बन सकती है। शरीर मे आलस्य की प्रदानता रहेगी। आज के दिन आपके परिवार के सदस्यो से किसी तरह का मनमुटाव हो सकता है। लेकिन परिवार की तरफ से शुभ समाचारो की प्राप्ति हो सकती है।

तुला:आज के दिन पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालत बनेंगे। इस समय शिक्षा के क्षेत्र मे आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। आज के दिन बुजुर्गो की तरफ से किसी तरह के उपहार का लाभ मिलेगा । इस समय परिवार के लोगों का नाम रोशन करने मे मदद मिलेगी।

वृश्चिक:आज के दिन अपने से बड़ो का कहना मानने से शुभ फलो मे वृद्धि होगी स्वास्थ्य सामान्य तौर पर अच्छा बना रहेगा। इस समय मे मन मे नकारात्मक विचार आने के कारण आपका गलत कार्यो की तरफ मन भटकेगा। आज के दिन आपको किसी कारण नुकसान हो सकता है।

धनु:आज के दिन आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। बेवजह की बातों से दूरी बनाने से मन मे शांति का आभास होगा। किसी तरह का आरोप लगने की संभावना है। आज के दिन स्वभाव मे जिद्दीपन देखने को मिलेगा । जिसके कारण आपके कई काम बिगड़ने के योग बनेंगे।

मकर:आज क्रोध से अपना बचाव रखे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज के दिन पेट से संबन्धित परेशानी हो सकती है। आज के दिन शरीर मे आलस्य की प्रदानता रहेगा। धोखे बाजी से बचे।

कुंभ:आज के दिन बेवजह के लोगो से दूरी बनाकर रखे। स्वभाव मे गुस्से की प्रधानता रहेगी। जिसके कारण आपके बनते–बनते काम बिगड़ने के योग बनेंगे। पढ़ाई–लिखाई के क्षेत्र मे मन नहीं लगेगा।

मीन:इस समय आपको शिक्षा के संबंध मे परेशनियां पैदा होंगी। आपके परिवार के सदस्यो के साथ किसी तरह के मतभेद उत्पन्न होंगे। लेकिन कार्य क्षेत्र मे आपके अंदर एक नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा। आप दूसरों की मदद करने के लिए आगे आएंगे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us