आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लोग आज रहें सावधान..स्वास्थ्य सहित कुछ दिक़्क़तों का करना पड़ सकता है सामना..!

आज दिनांक 23 जनवरी दिन गुरुवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लोग आज रहें सावधान..स्वास्थ्य सहित कुछ दिक़्क़तों का करना पड़ सकता है सामना..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना होगा। किसी निराशाजनक हालात का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको अपने बड़ो के परामर्श के अनुसार या उनसे सलाह लेकर कार्य करना अति उत्तम रहेगा। कोई भी विदेश से जुड़कर कार्य करना आज के दिन अति शुभ रहेगा आज आपका स्वास्थ्य भी काफी अच्छा रहेगा। पढ़ाई-लिखाई के मामले में आज का दिन कुछ खास नहीं जाने वाला है। 

वृषभ:आज आप जो भी योजनाएं बनाएंगे उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। आज स्वास्थ्य से लेकर आप कुछ चिंतित नजर आ सकते है। आपके परिवार की तरफ से तनाव पूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन आपके शरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी। कुल मिला करके आज का दिन ठीक जाने वाला है। 

मिथुन:आज आपको किसी भी तरह की परीक्षा या प्रतियोगिता में निराशाजनक परिणाम मिल सकते है। आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहेगा। काम-काज की दृष्टि से आज का दिन बेहतर रहेगा। लेकिन किसी भी तरह का निष्कर्ष निकालने के लिए आज का दिन ठीक नहीं है। 

कर्क:यदि आज आपको किसी तरह की यात्रा करनी है तो थोड़ा ध्यान से कीजिए। दुर्घटना के योग बनते है। आज आपका भाग्य काफी प्रबल रहेगा। हर तरह के कार्य क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी। परिवार में कोई सदस्य बीमार रह सकता है। जिसकी वजह से घर का माहौल थोड़ा खराब रहने वाला है। 

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

सिंह:पढ़ाई-लिखाई के मामले में आज का दिन सिंह राशि वाले जातक के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है। कोई भी कार्य आप बिना किसी कठिनाई के पूरा कर लेंगे। अपनी योग्यता और अपनी बुद्धिमता का अच्छा प्रयोग करके आप सफलता हासिल कर सकते है। 

कन्या:कन्या राशि के जातक के लिए आज थोड़ा सा सम्भल कर चलने की आवश्यकता है। किसी अन्जान व्यक्ति से नुकसान हो सकता है। आज आप अपने परिवार का नाम रोशन करेंगे। अपने स्वभाव में गुस्से को पनपने ना दें। इसका आपको भी नुकसान होगा। घर में किसी तरह का मांगलिक कार्य हो सकता है। 

तुला:आपको एक अच्छे मान-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। यदि आप किसी भी प्रकार का नवीन कार्य का सम्पादन करने की सोच रहे है। तो यह समय अति शुभ है। आज आपको भाग्य से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। आज के दिन ईश्वर की अराधना करने से आपको मानसिक शांति प्राप्त होगी। 

वृश्चिक:आज आपको अपने रिश्तेदार एवं मित्रो पर खर्चा थोड़ा सोच-समझकर करना चाहिए वरना परेशानी के हालात पैदा हो सकते है। वाहन के प्रति विशेष सावधानी बरते। अन्यथा आपको चोट लग सकती है। आज के दिन मित्रो से सहयोग प्राप्त होगा। किसी भी तरह के गलत कार्य को करने की चेष्ठा ना करें वरना परेशानी खड़ी हो सकती है। 

धनु:आज आपका समय अपने परिवार मे अच्छा व्यतीत होने वाला है। भाग्य का आपको अच्छा सहयोग प्राप्त होने वाला है। आज आपको नकारात्मक विचारो से दूर रहने की आवश्यकता है। परिवार की तरफ से हर संभव सहायता आपको प्राप्त होगी। 

मकर:आपको अपने ही परिवार मे किसी तरह की मन-मुटाव की सामना करना पड़ सकता है। आज जोश और उत्साह कुछ ज्यादा ही आपके अन्दर देखने को मिलेगा जिससे कि आप दूसरो की मदद करने के लिए आगे बढेंगे। नकारात्मक विचारों से दूर रहे। 

कुंभ:आज के दिन परिवार में खुशनुमा माहौल बनेगा। आज आपको शुभ फलो का प्राप्ति होगी। शिक्षा के क्षेत्र में कुछ सुखद समाचार मिल सकता है। अपने स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान रखने की आवश्यकता है यदि कहीं घूमनें जाने की योजना बन रह रही है। तो आज का दिन सही नहीं है। उसको अगले दिन के लिए टाल सकते है। 

मीन:आपकी मान-प्रतिष्ठा पर आँच आ सकती है। कोई भी कार्य सुगम तरीके से नहीं होगा। हर कार्य को करने में बाधा आएगी। लोगो से अच्छे सम्बन्ध बना के चलें।बेवजह के खर्चो पर नियंत्रण रखें।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us