आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोगों के खिलाफ रची जा सकती हैं साजिशें...जानें सभी राशियों का हाल..!

आज दिनांक 29 दिसम्बर दिन रविवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर...

आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोगों के खिलाफ रची जा सकती हैं साजिशें...जानें सभी राशियों का हाल..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आपका समय परिवार के साथ अच्छा व्यतीत होगा। इस समय में काम काज के लिए लाभ की स्थिति बनी रहेगी। कार्य के क्षेत्र मे आप अपनी खास पहचान बनाने मे सक्षम रहेंगे जिसका परिणाम सार्थक होगा कहीं यात्रा करने के योग बनते है।(today horoscope)

वृषभ:भाई बहनों की मदद से आज आपको आर्थिक लाभ मिल पाएगा। अपने भाई बहनों की सलाह लें। पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं। आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अच्छा महसूस करेंगे। आज आपके सहकर्मी आपके काम की तारीफ करेंगे।(aaj ka rashifal)

यह भी पढ़ें:आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए आज का दिन है बेहद महत्वपूर्ण..!

मिथुन:दाँत का दर्द या पेट की तक़लीफ़ आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। तुरंत आराम पाने के लिए अच्छे चिकित्सक की सलाह लेने में लापरवाही न बरतें। रात के समय में आज आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है क्योंकि आपके द्वारा दिया गया धन आज आपको वापस मिल सकता है।

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

कर्क:आपके कुछ सहकर्मी आपके खिलाफ साजिशें कर सकते हैं। इसलिए आपको अपने कार्य क्षेत्र में बहुत सतर्कता से चलना होगा। साझेदारी में कारोबार करने वाले लोगों को भी धन संबंधी मामलों में अपने साझेदार पर नज़र बनाए रखनी होगी।

सिंह:किसी को भी कड़वा जवाब देने से बचे। आपकी मुलाक़ाता एक ऐसे दोस्त से हो सकती है। जिसे आपका ख़याल है। और जो आपको समझता भी है। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन रहेगा।

कन्या:आपको बेवजह घबराहट रहेगी। इस लिए धैर्य रखे औए शांति से काम ले अपने मित्रो के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताए। जिससे आपके मन मे ताजगी का एहसास रहेगा। आज का दिन शिक्षा के क्षेत्र मे अच्छा प्रोत्साहन देगा।

तुला:आपके मन मे कुछ विचित्र विचार आएंगे। किसी समस्या के कारण मानसिक तनाव भी रह सकता है। आर्थिक क्षेत्र में आपको लाभ की प्राप्ति होगी। साथ ही समाज में मान-सम्मान भी बढ़ेगा।

वृश्चिक:अनियमित ख़ान-पान से आपकी तबीयत खराब कर सकता है इसका कारण हो सकता है। खान-पान की शैली में सुधार करें। इसके अलावा अपनी दिनचर्या में भी सुधार करें इस अवधि में आपके साहस में वृद्धि होगी और आप साहस पूर्ण कार्य को करने से पीछे नहीं हटेंगे।

धनु:आप ऐसे शख़्स से मिल सकते हैं जो आपके दिल के काफी क़रीब होगा। कार्य क्षेत्र में कामयाबी मिलने के योग हैं। इस समय आपको सभी का आशीर्वाद भी प्राप्त होगा और परिवार मे सभी की सेहत भी दुरुस्त रहेगी।

मकर:किसी के साथ झगड़ा इत्यादि न करें आपके विचारों में भी सकारात्मकता नज़र आएगी। इस कारण आपके ख़र्चों में वृद्धि होगी। ख़ासकर आप ऐश-ओ-आराम की चीज़ों में धन खर्च करेंगे। अच्छी बात ये है कि आमदनी में अच्छी ख़ासी वृद्धि नज़र आ सकती है।

कुंभ:छात्रों को शिक्षा में किसी प्रकार की बाधा का सामना करना पड़ सकता है। सीनियर्स के साथ रिश्ते ख़राब हो सकते हैं इस समय में आप कोई ऐसा कार्य न करें जो क़ानून के दायरे से बाहर हो अन्यथा आप सलाखों के पीछे जा सकते हैं।

मीन:आपको अचानक से आर्थिक लाभ हो सकता है। लेकिन इस समय पिताजी की सेहत कमज़ोर रह सकती है। कोई पुरानी ग़लती आपकी फ़जीहत करा सकती है। इसलिए थोड़ा सतर्क रहें। भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us