Aaj ka rashifal:काम पर जाने से पहले जान लें कैसा है आपके लिए आज का दिन.!

आज दिनांक 19 अक्टूबर दिन सोमवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

Aaj ka rashifal:काम पर जाने से पहले जान लें कैसा है आपके लिए आज का दिन.!
सांकेतिक फ़ोटो।साभार-गूगल।

मेष राशि:- आपके लिए आज विपरीत दिन है इसलिए जो चल रहा है उस पर ही ध्यान दे और बिना कारन के किसी और के कार्यो में दखल भी न दे अगर किसी कारन से आप बाहर जा रहे है तो पूरी सावधानी रखे कोई वस्तु खोने का या हानि का योग बना हुआ है।

वृषभ राशि:- आपके लिए आज का दिन अच्छा है जीवनसाथी के साथ आप घूमफिर सकते है जिनका रिश्ता तय होने में दिक्कत हो रही है आज प्रयास शुरू करे जल्दी रिश्ता बन सकता है साझेदारी के कार्यो में सफलता मिलेग आर्थिक स्थति सुधरेगी।Aaj ka rashifal

मिथुन राशि:- आपके लिए आज का दिन शुभ संकेत कम दे रहा है मगर सफलता फिर भी आपको मिलेगी | नए काम की तेयारी शुरू कर सकते है अपने परिवार में आपकी सलाह से लाभ मिलेगा निजी हित के कार्य रुकने के बाद आगे बढ़ेगे।

कर्क राशि:- आपके लिए अभी समय में थोडा सुधार दिखाई दे रहा है दिन भी सामन्यतया अच्छा ही बीतेगा विपरीत स्थति हो तो शांति से जो चल रहा है उस पर ही दे नए काम में लाभ की स्थति बनेगी और आर्थिक स्थति भी कुछ अच्छा सुधार होने के संकेत है।Today horoscope

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

सिंह राशि:- आपके लिए आज सामान्य दिन है रुक रुक कर  काम बनते रहेगे स्वास्थ्य थोडा नरम गरम रह सकता है पारिवारिक माहोल थोडा परेशानी पैदा कर सकता है लेकिन सब कुछ जल्दी ही अच्छा भी हो जाएग नए लोगो के साथ सोच समझकर व्यवहार करे और वाणी पर नियंत्रण रखे।

कन्या राशि:- आपके लिए आज अच्छा दिन है सभी प्रकार के काम बनेगे मित्रो का और परिवार का सहयोग मिलेगा अपने निजी हित के काम बनाने में आसानी रहेगी नए काम करने के लिए भी दिन अच्छा है और धन सम्बन्धी मामले भी पक्ष में रहेगे। यात्रा के लिए शुभ योग है।

तुला राशि:- आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा है धनदायक दिन है उधारी आदि वसूलने के और कही रुके अटके पैसे हो तो आज ही आप मांगे जल्द मिलने की उम्मीद रहेगी परिवार में कोई नए मेहमान के आने से रोनक रहेगी या मिलने को कई लोग आ सकते है।

वृश्चिक राशि:- आपके लिए आज का दिन शुभ और अनेकानेक सफलता को दर्शाता है लेकिन धन सम्बन्धी मामले अभी भी कुछ रुके रहने की संभवना है वैसे तो रूटीन का काम आसानी से बनेगा परिवार में खुशहाली का संकेत है नए काम की शुरुवात करना  ठीक रहेगा।

धनु राशि:- आपके लिए आज का दिन थोडा सा विपरीत जैसा रहेगा आर्थिक मामले चिंता का कारन बन सकते है उधार  देने से बचे और कोई वस्तु की खरीददारी करे तो उसके बारे में पूरी जानकारी ले ले अन्यथा आप किसी बेकार वस्तु अपने घर ला सकते है रात में नींद कम आएगी।

मकर राशि:- आज कही से कोई शुभ समाचार मिलने के योग है आर्थिक लाभ के संकेत भी साफ़ साफ़ बन रहे है धीरे धीरे स्थति में सुधार होगा और अपने कार्यो में सफलता से आप उत्साहित भी रहेगा व्यापर वव्साय में उन्नति होगी दिन सुखद बीतेगा ऐसी पूरी सम्भावना है।

कुम्भ राशि:- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा सोचे समझे काम बनाने में आसानी रहेगी  मित्रो का सहयोग रहेगा थोडा बहुत जीवन में बदलाव भी संभव है या कही कोई स्थान परिवर्तन करना हो तो थोड़े प्रयास से सफलता मिल सकती है निजी कार्यो परिवार के सहयोग से बनेगे।

मीन राशि:आपके लिए आज का दिन अच्छा है भाग्य साथ देगा धार्मिक रूचि बढ़ेगी कुछ धार्मिक खर्च भी होंगे आपके लिए अब पुराने रुके अटके काम को आगे बढाने में और करने में लाभ मिलेगा यात्रा के योग प्रबल है अच्छे नए लोगो से सम्पर्क बढेगा आर्थिक लाभ भी होगा थोडा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us