Aaj Ka Rashifal 10 April 2023 : कन्या औऱ कुम्भ राशि के लोग आज करें ये काम जानें सभी राशियों का हाल

कन्या औऱ कुंभ सहित सभी राशि के जातकों के लिए आज दिनांक 10 अप्रैल 2023 का दिन कैसा रहेगा, क्या सावधानी बरतें, जानें सभी का दैनिक राशिफ़ल.

Aaj Ka Rashifal 10 April 2023 : कन्या औऱ कुम्भ राशि के लोग आज करें ये काम जानें सभी राशियों का हाल
Aaj Ka Rashifal 10 April 2023

हाईलाइट्स

  • कन्या राशि वालों के लिए ऐसा है दिन..
  • आज कैसा रहेगा राशिफल..
  • 10 अप्रैल 2023 का राशिफ़ल..

मेष राशि : कार्यस्थल पर उचित सहयोग नहीं मिलने से मनोबल कमजोर पड़ेगा.परिवार में उत्पन्न गतिरोध तनाव बढ़ाएगा.खर्च पर नियंत्रण रखें.

वृषभ राशि : सही कार्ययोजना के साथ मेहनत करें, सफलता मिलेगी. अध्ययन में आ रही समस्या का समाधान होगा. मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा.

मिथुन राशि : मौज-मस्ती में ध्यान होने से अध्ययन में बाधा होगी मेहनत का पूरा लाभ नहीं मिलने से हीन भावना आएगी . सोच-समझकर निवेश करें 

कर्क राशि : निवेश करने से पूर्व अनुभवी लोगों की सलाह जरूर लें. कार्यस्थल पर चल रहे मतभेद सुलझाने में सफल होंगे.परिजनों का साथ मिलेगा.

​​​​​​

सिंह राशि :- अपनी योजनाएं गुप्त रखें, प्रतिद्वंदी फायदा उठा सकते हैं. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे.प्रॉपर्टी में आ रही समस्या का समाधान होगा.

कन्या राशि :- परिवार में सामंजस्य नहीं होने से आत्मविश्वास में कमी आएगी.सरकारी सेवा में राजनीतिक दबाव बढ़ेगा, विवेक से निर्णय लें.

तुला राशि :- व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी | निजी कार्य कल पर न टालें. सकारात्मक सोच से सभी को प्रभावित करेंगे. अपनों का साथ हिम्मत देगा.

वृश्चिक राशि :- घर की उलझनों से बाहर निकल कर अपने लक्ष्य को केंद्रित करें. युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी.

धनु राशि :- कार्यस्थल पर चुनौतियों से धैर्य की परीक्षा होगी.प्राथमिकता निर्धारित कर कार्य संपादन करें.आध्यात्मिक क्रियाकलापों में भाग लेंगे.

मकर राशि :- पैसे के लेन-देन से आपसी संबंधों में तनाव हो सकता है.,प्रतिष्ठा बढ़ेगी, व्यवसाय की तकनीक में सुधार से आर्थिक स्थिति अच्छी होगी.

कुंभ राशि :- व्यापार में मिली सफलता से प्रतिद्वंदी परेशान होंगे. विवाद से बचें, शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं,धार्मिक कार्यक्रमों में रुझान बढ़ेगा.

मीन राशि :- संबंधों में चल रही गलतफहमी का निवारण होगा.अध्ययन में भटकाव संभव है. मित्रों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत होगा.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us