Sharabi Monkey : शराब के शौकीन बन्दर से परेशान ठेके वाला, ग्राहकों से छीन पी जाता है पूरी बोतल

यूपी के रायबरेली जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां एक बंदर का शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. दुकान का संचालक बंदर की हरकतों से परेशान हो आबकारी विभाग से मदद की गुहार लगाई है.

Sharabi Monkey : शराब के शौकीन बन्दर से परेशान ठेके वाला, ग्राहकों से छीन पी जाता है पूरी बोतल
शराबी बंदर. वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट

monkey drinking alcohol video :  इंसानों का शराब पीना आम बात है, लेकिन कोई जानवर यदि शराब का आदी हो जाए तो मामला अजीबोगरीब हो जाता है.ऐसा ही एक मामला रायबरेली ज़िले से सामने आया है, जहां एक सरकारी शराब की दुकान में बंदर का आतंक जारी है.दरअसल बंदर को शराब पीने की लत गई है.बंदर को शराब का ऐसा चस्का लगा है कि वह ठेके पर शराब खरीदने वाले ग्राहकों से शराब की बोतल छीन लेता औऱ पूरी की पूरी बोतल गटक जाता है.

ये मामला है दीनशाह गौरा ब्लाक के अचलगंज का, जहां पर बियर का ठेका है.वहां पर पिछले करीब एक माह से बंदर शराब के शौकीनों के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ है.ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ बियर पीने वालों को दौड़ाता है.

बंदर बियर छीनने के बाद पी भी जाता है.जब तक ठेका खुला रहता है, वह आसपास ही रुककर दुकान पर आने वालों पर नजर गड़ाए रहता है.सेल्समैन श्याम सुंदर ने बताया कि जब वह जब दौड़ाते हैं तो बंदर उलटा उन्हें ही दौड़ा लेता है.इसकी वजह से ठेके की बिक्री प्रभावित होने लगी है। सोमवार को बंदर का बियर पीते वीडियो भी वायरल हुआ है.

रायबरेली के जिला आबकारी अधिकारी आरपी सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. इस पर वन विभाग से कार्रवाई करवाई जाएगी. उन्हें बंदर को वहां से ले जाने के लिए कहा जाएगा.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में धा'रदार हथि'यार से हमले में इलाज के दौरान किसान की मौ'त ! परिजनों ने डीएम कार्यालय का किया घेराव

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us