Kanpur irfan solanki : हाथ हिलाकर हसंते हुए कोर्ट पहुंचे सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी,कहा जीत हमारी होगी

प्लाट आगजनी व अन्य मामलों में महराजगंज जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी कड़ी सुरक्षा के बीच कानपुर कोर्ट पहुंचे जहां आज एसीएमएम 3 कोर्ट में उन्हें पेश किया जाएगा. इस दौरान कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया.

Kanpur irfan solanki : हाथ हिलाकर हसंते हुए कोर्ट पहुंचे सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी,कहा जीत हमारी होगी
सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी लाये गए कानपुर कोर्ट

हाईलाइट्स

  • सपा विधायक इरफान सोलंकी कड़ी सुरक्षा के बीच लाये गए कानपुर कोर्ट
  • प्लॉट आगजनी व अन्य मुकदमों पर होनी है पेशी
  • कोर्ट परिसर को छावनी में किया गया तब्दील

SP MLA Irfan Solanki brought to Kanpur court : कानपुर की सीसामऊ विधानसभा  सीट से विधायक इरफ़ान सोलंकी  को बुधवार को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच महराजगंज से कानपुर कोर्ट लाया गया हालांकि देर रात ही इरफान को महराजगंज जेल से पहले कन्नौज जेल रुकवाया था जहां सुबह उन्हें कानपुर लाया गया,जहां उनकी एसीएमएम 3 कोर्ट में प्लाट आगजनी व अन्य मामलों में पेशी होनी है ,इरफान के कोर्ट आने की सूचना पर कोर्ट परिसर के अंदर बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात रहा.

हंसते हुए कोर्ट पहुंचे सपा विधायक

27 अप्रैल के बाद आज इरफान सोलंकी कानपुर कोर्ट पहुंचते ही हर बार की तरह हंसते हुए हाथ हिलाकर कहा जीत हमारी ही होगी जिसके बाद उन्हें पेशी के लिए ले जाया गया.

प्रयागराज में बीते दिनों हुए अतीक ,अशरफ हत्याकांड के बाद सपा विधायक इरफान सोलंकी के परिजनों ने उनकी सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग की थी ,जिसके बाद आज होने वाली पेशी से पहले ही कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया,भारी संख्या में पुलिस बल के जवान व खुफिया एजेंसियां अलर्ट दिखाई दिए.

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर जिला अस्पताल के डॉक्टर का ग़जब कारनामा ! महिला की कर दी गलत सर्जरी

प्लॉट आगजनी के आरोप में है जेल में

Read More: Mau Murder News: सात जन्मों का साथ निभाने के लिए 4 दिन पहले लिए थे फेरे ! शादी के पांचवे दिन हुआ कुछ ऐसा, कांप उठेगी रूह

गौरतलब है कि सपा विधायक इरफान सोलंकी व उनके भाई रिजवान पर प्लाट कब्जा व आगजनी का आरोप लगा था वही जिसके बाद 25 दिन के भीतर ही इरफान के ऊपर 7 और मुकदमे हो गए जिसके बाद उन्हें कानपुर जेल से महराजगंज जेल शिफ्ट कर दिया गया था,आज एसीएमएम 3 कोर्ट में इन्ही मुकदमो को लेकर पेशी और सुनवाई होनी है.

Read More: कासगंज ट्रैक्टर हादसा: माघ पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली हुई हादसे का शिकार ! तालाब में पलटने से 15 की दर्दनाक मौत, 2 दर्जन घायल

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us