Kanpur News: 6 वर्षीय बच्ची बोली पापा, मम्मी एक अंकल के साथ बिस्तर पर लेटी रहती हैं, पति ने पकड़ा रंगे हाथ

कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां डॉक्टर पति के घर से बाहर जाते ही पत्नी अपने आशिक को घर बुलाकर रंगरेलियां मनाती थी. 6 वर्ष की बच्ची ने अपनी माँ की इस हरकत को कई बार देखा, और अपने पिता को पूरी बात बताई, पति ने पुलिस को सूचना देकर दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित आशिक को गिरफ़्तार किया है.

Kanpur News: 6 वर्षीय बच्ची बोली पापा, मम्मी एक अंकल के साथ बिस्तर पर लेटी रहती हैं, पति ने पकड़ा रंगे हाथ
पत्नी के साथ प्रेमी को रंगेहाथ पकड़ा, फोटो साभार सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • कानपुर में पति ने पकड़ा पत्नी को प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते
  • डायल 112 को दी सूचना, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार
  • बेटी ने देखा था अपनी माँ को युवक के साथ, दी थी धमकी

Husband caught wife having fun with lover : शादी एक पवित्र रिश्ता है, शादी के बाद किसी गैर मर्द से या गैर औरत से सम्बन्ध आपकी बसी-बसाई जिंदगी को खराब कर सकते हैं. दो बच्चे होने के बावजूद एक पत्नी और माँ को जरा भी शर्म नहीं आयी. पति के गैरमौजूदगी में अपने आशिक को बुलाकर रंगरेलियां मनाती रही. पति और पत्नी के इस पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया. कानपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है.

कानपुर में पत्नी की ऐसी करतूत

कानपुर के नौबस्ता इलाके से पति और पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाली एक पत्नी दो बच्चों की माँ है, एक बेटा 16 वर्ष, बेटी 6 वर्ष और पति जो सरकारी डॉक्टर है उनके साथ रहती है. जब डॉक्टर पति सुबह अपने काम से निकल जाते, तब पत्नी ने सारी हदों को पार करते हुए इन रिश्तों को ही कलंकित करती रही.

पति के बाहर जाने के बाद पत्नी प्रेमी के साथ मनाती रही रंगरेलियां

Read More: Barabanki News In Hindi: खौफ़नाक वारदात ! हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर घूमता रहा पति, जिसने भी देखा कांप उठी रूह

बताया जा रहा है कि डॉक्टर पति सरकारी डॉक्टर हैं, जब वह घर से काम के लिए निकल जाते थे, तब पत्नी अक्सर अपने प्रेमी राकेश को फोन कर घर पर बुला लेती थी. बेटा और बेटी स्कूल चले जाते थे. और फिर दोनों रंगरेलियां मनाते रहे, एक दिन बेटी घर पर थी उसने अपनी मम्मी को एक युवक के साथ बिस्तर पर लेटे हुए देख लिया. जब बेटी अंदर गयी तो युवक ने उसके गाल पर किस कर लिया और धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा, बेटी ने पिता के घर आते ही सारी बात बताई की पापा जब आप चले जाते है, मम्मी एक अंकल के साथ बेड पर लेटी रहती है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में एक मजदूर को सरेराह किया लहूलुहान ! हो गई उसकी मौत, पुलिस ने कसा शिकंजा

पति ने योजनाबद्ध तरह से रंगेहाथ पकड़ा पत्नी व प्रेमी को

Read More: Ballia News In Hindi: जयमाल होने के बाद दुल्हन ने अचानक फेरे लेने से कर दिया इनकार, बाद क्या हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

बेटी की यह बात सुनकर डाक्टर पिता दंग रह गया, उसने योजनाबद्ध तरह से पत्नी को आशिक के साथ पकड़ना चाहा. घर से बाहर निकला, और फिर जल्दी घर लौट आया जहां पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ दबोच लिया, इस दौरान पति ने बाहर से कुंडी लगा दी और डायल 112 पर सूचना दे दी.  पुलिस ने आरोपित राकेश को गिरफ्तार कर लिया है. नौबस्ता प्रभारी सतीश पांडे ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी राकेश ने बच्ची के साथ भी अश्लीलता की थी, इसलिए POCSO लगाया गया है.आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है, मामले की जांच की जा रही है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri Kab Hai 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्या है इसके पीछे की कहानी, जानिए पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us