UP:फतेहपुर-video:श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में शामिल स्वामी परमानन्द ने कहा..बनेगा अयोध्या में दिव्य राम मंदिर..!

केंद्र सरकार द्वारा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बनाए गए ट्रस्ट में अध्यक्ष सहित 15 लोगों को शामिल किया गया..इस ट्रस्ट में शामिल स्वामी परमानन्द फतेहपुर पहुँचे..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

UP:फतेहपुर-video:श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में शामिल स्वामी परमानन्द ने कहा..बनेगा अयोध्या में दिव्य राम मंदिर..!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश बाद बुधवार को केंद्रीय कैबिनेट ने निर्माण के लिए ट्रस्ट बनाने की घोषणा की है।ट्रस्ट का नाम श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट रखा गया है।और इस ट्रस्ट में अध्यक्ष सहित कुल 15 सदस्यों को शामिल किया गया है। (Ram mandir trust)

ये भी पढ़े-अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर मोदी कैबिनेट का बड़ा ऐलान..इतने लोगों को मिलेगी..जगह..!

ट्रस्ट में शामिल सदस्य स्वामी परमानन्द महाराज गुरुवार को हरिद्वार जाते समय फतेहपुर के अमौली ब्लाक अंतर्गत स्थित मवई गांव पहुंचे।इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए मुझे ट्रस्ट में शामिल किया जाना मेरे लिए बहुत खुसी की बात है।स्वामी जी ने कहा कि सरकार ने मुझपर भरोसा जताया इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूँ।

ये भी पढ़े-नई दिल्ली:लोकसभा में भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का बयान..दिल्ली में लौटेगा मुगलों का शासन..!

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा नेत्री के पुत्र की दबंगई ! बीच सड़क फायरिंग का वीडियो वायरल

उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या में दिव्य और भव्य राम मंदिर का निर्माण जल्द ही शुरू होगा।राम मंदिर निर्माण सभी देशवाशी मिलकर करेंगे।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पेशाब के बहाने बदमाश ने तान दी रायफल ! बीसी संचालक से लूट में तीन हुए गिरफ्तार

स्वामी परमानंद ने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर ऐसी खुसी हो रही जैसी एक राजनेता को चुनाव जीतने में होती है।

Read More: Fatehpur LokSabha Voting Live: फतेहपुर में जारी है मतदान ! जहानाबाद पहुंची भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा पर लगाया जानलेवा हमला करने का आरोप

ये भी पढ़े-UP:रणजीत बच्चन हत्याकांड-पत्नी के प्यार में बाधा बने थे बच्चन..इस लिए प्रेमी संग मिलकर बना ली हत्या की योजना..!

ग़ौरतलब है कि हरिद्वार के अखंड आश्रम के प्रमुख स्वामी परमानन्द मूलरूप से फतेहपुर जिले के अमौली ब्लाक के मवई गाँव के रहने वाले हैं।मवई गाँव में इन्होंने मवई धाम और स्वामी परमानन्द बालिका विद्यालय की भी स्थापना की है।गुरुवार को हरिद्वार जाते समय स्वामी मवई के बालिका स्कूल में कुछ देर के लिए रुके थे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us