Bajaj Pulsar N250: नए सेफ्टी फीचर्स बड़ा एलसीडी डिस्पले और मोबाइल से कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं के साथ होगी लैस ! जल्द देखने को मिल सकती है बजाज पल्सर N250

बजाज पल्सर n250 (Bajaj Pulsar) कितने मॉडल में एलसीडी डिस्पले ब्लूटूथ (Lcd Display Blutooth Connectivity) कनेक्टिविटी व यूएसडी फोर्क साथ बाजार में पेश (Present Market) किया जा रहा है. यही नहीं कंपनी ने और भी कई फीचर्स इस बाइक के साथ ऐड किए हैं आईए जानते हैं बजाज पल्सर के इस नए मॉडल में और क्या खूबियां मिल सकती हैं.

Bajaj Pulsar N250: नए सेफ्टी फीचर्स बड़ा एलसीडी डिस्पले और मोबाइल से कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं के साथ होगी लैस ! जल्द देखने को मिल सकती है बजाज पल्सर N250
बजाज पल्सर एन 250, image credit original source

जल्द लॉन्च हो सकती है बजाज पल्सर N250

भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में एक और नई पल्सर पेश होने जा रही है कंपनी इसे बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) N250 के नाम से लॉन्च कर सकती है. इस बाइक में कई एडवांस्ड फीचर्स (Advanced Features) ऐड किए गए हैं, जिसमें सेफ्टी का जबरदस्त ध्यान दिया गया है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नई पल्सर को इसी महीने लॉन्च (Launch) किया जा सकता है, हालांकि अभी कंपनी की ओर से किसी तरह की कोई औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है लीक (Leak) हुई खबरों के मुताबिक इस बाइक में यूएसडी फोर्क (Usd Fork) और एलसीडी डिस्पले (Lcd Display) जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

इस बाइक को ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है इस तरह की यह पहली बाइक मानी जा रही है इस फीचर को ऐड करने के बाद बेहतर कंट्रोल और सेफ्टी मिलेगी जिसे रीडिंग कंडीशन के हिसाब से बाइक चलाई जा सके. यही नहीं बारिश के समय रियल वेल स्लाइड तक के लिए ब्रेकिंग को पहले से भी ज्यादा बेहतर बनाने की उम्मीद की जा रही है इस बाइक से स्मार्टफोन को कनेक्ट करने की भी सुविधा दी जा सकती है.

bajaj_pulsar_n_250_news
बजाज पल्सर एन-250, image credit original source

पिछले मॉडल के मुकाबले इस मॉडल में किए गए कई बदलाव

इस बाइक में बाहर की ओर से भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं इस मॉडल में ब्रेक्स को सुधारने के लिए यूपीएसआइड डाउन शक और पेटल डिस्क दिए जा सकते हैं. इसमें दिए गए पहिये 17 इंच चौड़े हो सकते हैं कंपनी इस बाइक में 250 सीसी जो कूल्ड इंजन की पावर ऐड कर सकती है साथ ही इसमें फाइव स्पीड गियरबॉक्स लगाने की भी तैयारी की जा रही है. कुल मिलाकर पिछली बाइकों को मुकाबले यह बाइक वर्तमान समय के हिसाब से काफी एडवांस होगी इस बाइक को युवाओं की चॉइस के आधार पर बनाया गया है जो कम समय में ज्यादा से ज्यादा रफ्तार पढ़ने के साथ-साथ राइडर्स के कंट्रोल में भी तुरंत आए ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि इस मॉडल को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है.

इसी महीने कंपनी लॉन्च कर सकती है यह मॉडल

खबरों की माने तो बजाज पल्सर N250 को कंपनी दो कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. वर्तमान में पल्सर 250 डुएल चैनल एबीएस मॉडल किशोर रूम प्राइस 1,49000 है यदि कंपनी इस मॉडल को लॉन्च करती है तो इसके दाम में लगभग ₹10000 की बढ़ोतरी हो सकती है. भारत में युवाओं के प्रति पल्सर का अपना एक अलग ही क्रेज है ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बजाज की ओर से जल्द ही इस बाइक की लॉन्चिंग को लेकर घोषणा की जा सकती है ऐसे में एक बात तो पहले से ही मानी जा रही है कि बजाज का यह नया मॉडल युवाओं को काफी पसंद आएगा क्योंकि इसमें बेहतरीन कंफर्ट बड़ा एलसीडी डिस्पले साथ ही स्मार्टफोन से कनेक्टिविटी जैसे कमाल के फीचर्स दिए गए हैं.

Read More: Jio New Recharge Plans: जियो के नए प्लांस आपके होश उड़ाने वाले हैं ! यूजर्स बोले देश हित में हो रहा काम

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us