फतेहपुर:बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर युवा कांग्रेस का लखनऊ में हुआ प्रदर्शन.. जिलाध्यक्ष सहित कई गिरफ्तार..देर शाम रिहा.!

यूथ कांग्रेस ने आज राज्य मुख्यालय लखनऊ में बेरोजगारी के मुद्दे में जोरदार प्रदर्शन किया..इस दौरान पुलिस ने कई यूथ कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर युवा कांग्रेस का लखनऊ में हुआ प्रदर्शन.. जिलाध्यक्ष सहित कई गिरफ्तार..देर शाम रिहा.!
पुलिस गिरफ्त में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजन तिवारी।फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर काँग्रेस की यूथ विंग ने युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. के नेतृत्व में लखनऊ में प्रदर्शन किया।

‘रोजगार नहीं तो सरकार नहीं’, के मुद्दे को लेकर युवा कांग्रेस द्वारा पूर्व घोषित मुख्यमंत्री आवास का घेराव आन्दोलन के लिए प्रदेश भर से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता लखनऊ मुख्यालय में भारी संख्या में इकठ्ठा हुए।

ये भी पढ़े-हमीरपुर उपचुनाव:बाढ़ प्रभावित गाँवो में मतदान का बहिष्कार..समझाने पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष तो भड़क गए ग्रामीण.!

मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने के लिए जाते समय युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लालबहादुर शास्त्री मार्ग पर भारी पुलिस बल द्वारा बैरीकेडिंग लगाकर रोकने का प्रयास किया गया जहां युवा कांग्रेसजनों एवं पुलिस में झड़प हुई जिसके उपरान्त सभी युवा कांग्रेसजन सड़क पर बैठ गये जहां से पुलिस द्वारा जबर्दस्ती बलपूर्वक गिरफ्तार कर इको गार्डेन ले जाया गया जहां से देर शाम रिहा किया गया।

Read More: Fourth Phase Loksabha Election: 13 मई को यूपी की इन 13 लोकसभा सीटों पर मतदान ! जानिए कहां-कहां किससे है लड़ाई

फतेहपुर जिलाध्यक्ष भी हुए गिरफ्तार..

Read More: Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास के आह्वान पर फतेहपुर के यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजन तिवारी भी अपने कई यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ  आन्दोलन में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने जाते हुए कई कांग्रेसियों को पुलिस ने झड़प के बाद गिरफ्तार भी किया।गिरफ्तार होने वाले यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में यूथ कांग्रेस के फतेहपुर जिलाध्यक्ष राजन तिवारी सहित गगन प्रताप सिंह,हंसराज सिंह चंदेल, नवनीत तिवारी और जीशान रहे।गिरफ्तार किए गए सभी यूथ कांग्रेसियों को देर शाम पुलिस ने छोड़ दिया।

Read More: Raibareli-Amethi Congress List: अटकलों पर लगा विराम ! राहुल गांधी रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव, सोनिया गांधी के करीबी के.एल शर्मा को अमेठी से बनाया उम्मीदवार

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में विप्लवी सिंह (Viplavi Singh) के असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंट परीक्षा उत्तीर्ण होने...
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

Follow Us