×
विज्ञापन

Azam Khan: सपा नेता आज़म खान की हालत में सुधार

विज्ञापन

पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान की तबियत में अब सुधार होना शुरू हो गया है।अब उन्हें आईसीयू से हटा लिया गया है।हालांकि अभी भी संक्रमण बरकरार है। Azam Khan latest news azam khan health

Azam Khan: सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान की तबियत में सुधार होना शुरू हो गया है।अब उन्हें आक्सीजन सपोर्ट सिस्टम से अलग कर दिया गया है।हालांकि अभी भी संक्रमण है।लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती आजम खान का इलाज़ डाक्टरो की विशेष निगरानी में चल रहा है।

अस्पताल के मेडिकल निदेशक डॉ. राकेश कपूर ने आजम खान से मिलकर स्वास्थ्य का हालचाल लिया। डॉ. राकेश ने बताया कि आजम खान की सेहत में काफी सुधार है। शरीर मे संक्रमण बढ़ा हुआ है। इसके चलते गुर्दा रोग विशेषज्ञ और क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग के डॉक्टरों को लगाया गया है।उन्ही की निगरानी में आज़म खान का इलाज चल रहा है। azam khan health improves azam khan latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

बता दें कि आज़म खान औऱ उनके बेटे सीतापुर में जेल में बंद थे।जहाँ दोनों की तबियत बिगड़ गई थी।दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।बेटे अब्दुल्लाह की तबियत ठीक हो गई है।लेकिन आज़म खान लगातार संक्रमण से जूझ रहें हैं।बीच मे उनकी हालत काफ़ी ख़राब हो गई थी।जिसके बाद उन्हें आक्सीजन सपोर्ट सिस्टम में रखा गया था।

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh News: एक दुल्हन के लिए पहुँच गई दो बारातें वरमाला पहले के साथ विदाई दूसरे के पुलिस जाँच में जुटी!

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh News: मायावती के दो बड़े क़रीबी नेताओं की बसपा से छुट्टी किए गए निष्कासित.!


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।