×
विज्ञापन

Vikas Dubey पर बन रही फ़िल्म से नाराज हुईं पत्नी ऋचा, उठाया ये क़दम

विज्ञापन

गैंगस्टर विकास दुबे (vikas dubey) पर बन रही फ़िल्म, औऱ उसके जीवन पर लिखी जा रही क़िताब से विकास की पत्नी ऋचा काफ़ी नाराज हैं उन्होंने वकीलों के जरिये निर्माता, निर्देशक को लीगल नोटिस भेजा है.पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

लखनऊ:कानपुर के बिकरु में हुए हत्याकांड को अंजाम देने वाले गैंगस्टर विकास दुबे (vikas dubey) के जीवन पर आधारित एक फ़िल्म बन रही है, साथ ही एक क़िताब लिखी जा रही है।

विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे (vikas dubey wife richa dubey) फ़िल्म निर्माताओं औऱ लेखकों के नराज हैं उन्होंने अपने वकीलों के जरिए लीग़ल नोटिस भेजकर एक हफ़्ते के भीतर जवाब माँगा है।उन्होंने कहा है कि यदि जवाब सन्तोषजनक नही हुआ तो वह हाईकोर्ट में मुकदमा करेंगी। vikas dubey news

विज्ञापन
विज्ञापन

उन्होंने कहा है कि विकास दुबे या बिकरु कांड से सम्बंधित किसी भी फ़िल्म, नाटक या किताब पर प्रतिबंध लगना चाहिए।क्योंकि विकास दुबे पर बन रही फिल्म औऱ क़िताब से उनके परिवार की छवि ख़राब होगी।

ये भी पढ़ें- Bikaru case :विकास दुबे से था इस अधिकारी का कनेक्शन, हुआ सस्पेंड

वकीलों ने कहा कि किताब के साथ-साथ बायोपिक भी संविधान के अनुच्छेद 21 का उल्लंघन है जो निजता के अधिकार की रक्षा करता है।भारतीय संविधान के अनुच्छेद 21 में कहा गया है कि कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अलावा किसी भी व्यक्ति को अपने जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता के अधिकार से वंचित नहीं किया जा सकता है।किताब लिखने या फ़िल्म बनाने से पहले परिवार की अनुमति नहीं ली गई है।जो क़ानूनन ग़लत है। vikas dubey film


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।