×
विज्ञापन

लखनऊ:सोसल मीडिया में वाइरल हुई बसपा प्रत्यासियों की सूची..जान लें इसकी सच्चाई..!

विज्ञापन

सोमवार दोपहर बाद सोसल मीडिया में अचानक से एक सूची वायरल हो गई जिसको लेकर बसपाइयों में खलबली मच गई.क्या है इस लिस्ट की सच्चाई..पढ़े युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

 लखनऊ: सोसल मीडिया में कब किस झूठ को सच बना कर आपके सामने प्रस्तुत कर दिया जाए इसका अंदाजा लगाना सोसल मीडिया के इस युग मे शायद अब असम्भव हो गया है।


सोमवार दोपहर बाद अचानक से सोसल मीडिया में एक लिस्ट आचनक से वायरल होने लगी,जिसमें ये बताया जा रहा था कि बसपा ने सपा के साथ लोकसभा चुनाव के लिए किए गए गठबंधन के बाद उत्तर प्रदेश में मिली 38 सीटों पर अपने प्रत्यासियो की घोषणा कर दी है।यह लिस्ट दिल्ली स्थित बसपा कार्यालय के पते से बाकायदा प्रदेश अध्यक्ष आर.एस.कुशवाहा के हस्ताक्षर सहित जारी हुई।वायरल हुई लिस्ट ने तमाम बसपाइयों के हलक में सांसे अटका दी।
वायरल हुई इस लिस्ट के बारे में जब युगान्तर प्रवाह सवांददाता ने लखनऊ स्थित बसपा कार्यालय में जरिए दूरभाष सच्चाई जानने की कोसिस की तो उन्होंने इस लिस्ट को फर्जी बताया।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।