×
विज्ञापन

UP:शिक्षक भर्ती धांधली का खुलासा करने वाले एसएसपी हटाए गए,किए गए प्रतीक्षारत..कई जिलों के कप्तान बदले..!

विज्ञापन

यूपी में बीते देर रात 14 आईपीएस अफसरों के तबादले किए गए,सबसे ज़्यादा चौंकाने वाला निर्णय प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को हटाकर प्रतीक्षारत करना है.पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

लखनऊ:यूपी में सोमवार देर रात 9 जिलों के पुलिस कप्तान सहित 14 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए गए।इस तबादले में सबसे ज़्यादा चर्चा इस बात की हो रही है जिस एसएसपी ने 69000 शिक्षक भर्ती मामले में हुई धांधली का खुलासा किया उसको प्रयागराज से हटाकर प्रतीक्षारत क्यों कर दिया गया।प्रयागराज एसएसपी के पद पर अभिषेक दीक्षित की तैनाती दी गई है।अभिषेक अभी तक पीलीभीत में एसपी के पद पर तैनात थे।

ये भी पढ़े-सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम को बर्दाश्त न कर सकीं..सदमें में चली गई जान..मचा कोहराम..!

प्रयागराज एसएसपी रहे सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के तबादले की वजह से योगी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है।क्योंकि लोगों का आरोप है कि जिस एसएसपी ने 69000 शिक्षक भर्ती में हुई धांधली का खुलासा किया उसे ही हटाकर प्रतीक्षारत कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-CTET Exam 2020:कब जारी होंगे एडमिट कार्ड..जानें.!

दूसरी ओर यह जानकारी भी सामने आ रही है कि एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं।इस वजह से उन्हें हटाकर नई नई नियुक्ति नहीं दी गई है।लेकिन इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि हुई नहीं है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।