×
विज्ञापन

Fatehpur UP News: फतेहपुर में महिला का जला हुआ शव नहर में मिला, पुलिस जांच में जुटी!

विज्ञापन

फतेहपुर के ललौली थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक महिला का जला हुआ शव नहर में मिलने से सनसनी फ़ैल गई है, पुलिस शव की शिनाख्त करा पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है. Fatehpur Up news a unknown lady dead body found in sidhav lalauli thana

Fatehpur UP News: सोमवार सुबह ललौली थाना क्षेत्र के बाँदा टाडा हाईवे पर स्थित सिधाव गाँव में नहर पुलिया से एक अज्ञात महिला की लाश पुलिस ने बरामद की है। शव देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि महिला की जलाकर हत्या की गई है औऱ शव को ले जाकर नहर में फेंक दिया गया है जो बहकर यहाँ आ गया है।

शव पर एक भी कपड़े नहीं है औऱ बॉडी काफ़ी फूली भी है। जिससे यह संभावना जताई जा रही है कि शव कुछ दिन पुराना है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचीं स्थानीय पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस में फ़िलहाल शिनाख़्त के लिए रखवा दिया है। Fatehpur Latest News Fatehpur Murder News Today Fatehpur Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

सूचना के बाद भी जब नहीं पहुंचे हल्का इंचार्ज..

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 10 बजे थाना क्षेत्र के थवाई गाँव में नहर में शव बहता देख ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी थी।लेकिन पुलिस ने ढिलाई बरती औऱ शव के आगे बह जाने का इंतजार किया। क्योंकि कुछ  किलोमीटर बाद गाजीपुर थाने की सीमा शुरू हो जाती। लेकिन हुआ कुछ यूं कि लाश आगे तो बहकर पहुंची लेकिन ललौली थाने की सीमा में ही सिधाव गांव में उसी नहर के पुल में फंस गई। जिसके बाद मजबूरी में ललौली थाना क्षेत्र की पुलिस को मौक़े पर पहुंच शव को कब्ज़े में लेना पड़ा।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: फतेहपुर में पत्नी ने पति की लाइसेंसी असलहे से गोलीमार कर दी हत्या सामने आई ये वज़ह

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: जवान बेटे के मरने का गम कैसे भुला पाएगा पिता.एक साल भी नहीं हुआ शादी को।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।