×
विज्ञापन

फ़तेहपुर:एसटीएफ ने पकड़ी अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी ख़ेप.क़ीमत चालीस लाख.!

विज्ञापन

फ़तेहपुर में यूपी एसटीएफ की प्रयागराज टीम औऱ कल्याणपुर पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए उन्नाव बॉर्डर से अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी ख़ेप बरामद की है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फ़तेहपुर:बड़ी मात्रा में मध्यप्रदेश के इंदौर से डीसीएम गाड़ी में लदकर जा रही अवैध अंग्रेजी शराब को यूपी एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट व जनपद की कल्याणपुर थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के उन्नाव बॉर्डर से चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया। fatehpur news

पुलिस ने गाड़ी में सवार रामकिशोर निवासी छिंदवाड़ा मध्यप्रदेश व राम सिंह निवासी इंदौर मध्यप्रदेश को अवैध शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। fatehpur up news

पुलिस उपाधीक्षक संजय सिंह ने बताया कि डीसीएम गाड़ी से अवैध शराब (स्पेशल बाम्बे विस्की) 995 पेटीयों मे कुल 47760 पौआ चेकिंग के दौरान एसटीएफ व कल्याणपुर थाना पुलिस द्वारा उन्नाव बॉर्डर से पकड़ी गई है।पकड़ी गई शराब की क़ीमत क़रीब 40 लाख बताई जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।