×
विज्ञापन

Fatehpur news:पूर्व प्रधान के घर से बंदूकों की चोरी करने वाला शातिर पुलिस हिरासत में, रच रहा था खौफ़नाक साज़िश

विज्ञापन

फ़तेहपुर (Fatehpur news) में पूर्व प्रधान के घर से बीते दिनों उनकी दो लाइसेंसी बंदूकें क़रीब दो दर्जन जिंदा कारतूसों सहित चोरी हो गईं थीं, इस मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए शातिर चोर को गिरफ़्तार कर लिया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर.

फ़तेहपुर:एसपी सतपाल अंतिल (ips satpal antil) के नेतृत्व में फ़तेहपुर की पुलिस टीम चुस्त दुरुस्त नज़र आने लगी है।ताबड़तोड़ खुलासों से जहाँ अपराधियों में पुलिस का ख़ौफ़ घर करने लगा है वहीं आम जनमानस में सुरक्षा की भावना पैदा हो रही है।हफ़्ते भर के भीतर ही चोरी की एक बड़ी घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। fatehpur news

ये भी पढ़ें- Fatehpur news :मुठभेड़ के बाद डकैतों का गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा सरगना पप्पू यादव फ़रार 25 हज़ार का इनामिया घोषित

विज्ञापन
विज्ञापन

क्या है पूरा मामला..

दरअसल चांदपुर थाना क्षेत्र के भगौनापुर गाँव निवासी मैथली शरण गुप्त जो कि पूर्व में गाँव के प्रधान भी रह चुकें हैं।अपने परिवार सहित कानपुर नगर में रहतें हैं।बीते 22 दिसम्बर को जब वह अपने गाँव स्थित मकान में पहुँचे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ पड़ा है, और घर में रखी हुई लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक और .22 रॉयफल मय कारतूसों के चोरी हो गईं हैं। fatehpur news

इस सम्बंध में उन्होंने स्थानीय थाने पर अज्ञात के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था।एसपी सतपाल अंतिल ने घटना को गम्भीरता से लेते हुए खुलासे के लिए तीन पुलिस टीमों को लगा दिया था।बुधवार को चांदपुर थाना प्रभारी दीन दयाल सिंह और एसआई राजेन्द्र कुमार त्रिपाठी ने मय पुलिस टीम के साथ नीतीश कुमार गुप्ता नाम के युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने चोरी की बात कबूल की।अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दोनों बंदूकों औऱ जिंदा कारतूसों को बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें- देवरी बुजुर्ग गोलीकांड:Fatehpur-दोपहर से धधक रही थी विवाद की चिंगारी.रात को ख़ूनी संघर्ष में बदली.!

विज्ञापन
विज्ञापन

वर्तमान प्रधान को मारने की रच रहा था साज़िश..

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि अभियुक्त नीतीश कुमार गुप्ता पहले मैथली शरण गुप्ता के यहां काम करता था।अभियुक्त ने बताया है कि वह गांव के वर्तमान प्रधान ऋषि वर्मा से खुन्नस रखता था।और उसे मारने की योजना बना रहा था इसी उद्देश्य से उसने बंदूकें चुराईं थीं।

आरोपी ने यह भी बताया कि वर्तमान प्रधान द्वारा उसे भरी समाज में कालोनी मांगने पर बेइज्जत किया गया था।इसी बात का वह बदला लेना चाहता था।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।