×
विज्ञापन

फतेहपुर:सड़क हादसे में तीन युवक दुर्घटनाग्रस्त..एक बाइक पर थे सवार.!

विज्ञापन

सोमवार रात बाँदा सागर रोड पर एक भयंकर सड़क हादसे में तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:सोमवार रात बाँदा सागर रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें तीन युवक गम्भीर रूप घायल हो गए।तीनों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया।डॉक्टरों ने हालत को गम्भीर को देखते हुए तीनों को कानपुर के लिए रेफर कर दिया है।Fatehpur road accident

जानकारी के अनुसार मदनपुर गाँव निवासी शिवा(22), नेवलापुर गाँव निवासी सुशील(32) औऱ कान्धी गाँव का रहने वाला दीपक(26) एक ही बाइक पर सवार होकर फतेहपुर की ओर से बाँदा सागर रोड पर जा रहे थे।तभी सैय्यद बाबा चौराहे के पास (निकट शाह) इनकी बाइक को अज्ञात ट्रक रौंदते हुए तेज़ गति से फ़रार हो गया।fatehpur road accident news

इस हादसे में बाइक में सवार तीनों युवक गम्भीर रूप से घायल हुए हैं।तीनों की हालत बेहद ख़राब बताई जा रही है।स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को जिला अस्पताल लाया गया है।हालत गम्भीर देखते हुए तीनों को डॉक्टर ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।