×
विज्ञापन

फतेहपुर:तीन दिन पहले घर से ग़ायब हुआ था युवक..तालाब में मिला शव..!

विज्ञापन

तीन दिन पहले घर से अचानक ग़ायब हो गए युवक का शव गुरुवार की सुबह नजदीक के ही एक एक तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:तीन दिन पहले घर से बिना बताए ग़ायब हो गए युवक का शव  गुरुवार सुबह एक तालाब में मिलने से हड़कम्प मच गया।मामला अशोथर थाना क्षेत्र का है। fatehpur news

ये भी पढ़ें-Muharram 2020:मुहर्रम जुलूस को लेकर सुप्रीम कोर्ट का अहम फ़ैसला.!

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर क़स्बे के रहने वाला युवक सुरेश साहू (25) अपने घर से अचानक लापता हो गया था।परिजनों ने पूरे दिन युवक की तलाश की लेक़िन कोई पता नहीं चल सका।मंगलवार को परिजनों ने थाने में युवक की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी।पुलिस ने तलाश की लेक़िन कोई पता नहीं चल सका।इस बीच गुरुवार सुबह क़स्बे के ही एक तालाब में युवक का शव उतराता हुआ मिला। fatehpur crime news

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:आठ उपनिरीक्षकों के तबादले..कई चौकी इंचार्ज बदले.!

सूचना के बाद मौक़े पर पहुँचे थाना प्रभारी आशीष सिंह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।आशीष सिंह बताया कि "लापता युवक का शव गुरुवार को एक तालाब के पानी में उतराता हुआ पाया गया है, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है,अन्य विधिक कार्यवाही जारी है।

ये भी पढ़ें-दो से तीन होने वालें हैं अनुष्का और विराट..फ़ोटो शेयर कर दी जानकारी..!

मृतक के परिजनों की मानें तो युवक मानसिक रूप से बीमार रहता था।जिसका इलाज भी चल रहा था।फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के सही कारण का पता चल पाएगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।