×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:पूर्व ग्राम प्रधान ने किया मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म..!

विज्ञापन

फर्रुखाबाद जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रूखाबाद:जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।दुष्कर्म करने का आरोप गांव के ही पूर्व प्रधान राजेन्द्र सिंह पर लगा है।

ये भी पढ़े-UP Board Result 2020:प्रदेश में परचम फ़हराने वाली फतेहपुर की मनु मिश्रा के सफ़लता की कहानी..!

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र सिंह के दरवाजे पर जामुन का पेड़ लगा हुआ है।पीड़ित बच्ची भी जामुन बीन रही थी।तभी घर से निकले पूर्व प्रधान राजेन्द्र सिंह ने बच्ची से घर पर चलने को कहा।उसके मना करने पर राजेंद्र सिंह किशोरी को गोद मे उठाकर अपने घर में ले गया।और वहीं पर उसने घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़े-फर्रूखाबाद:मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आया लूट को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी..!

बच्ची लहूलुहान अवस्था मे घर पहुंची।उसको लहूलुहान अवस्था मे देख परिजन परेशान हो गए। इसी बीच राजेन्द्र सिंह ने किशोरी के घर जाकर परिजनों से समझौता करने का प्रयास किया।लेकिन परिजन किशोरी को लेकर थाने आ गए।पुलिस ने किशोरी की मां की तहरीर पर राजेन्द्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया था।

आरोपी हुआ गिरफ्तार..

रविवार को पुलिस ने आरोपी पूर्व ग्राम प्रधान राजेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।नवाबगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है।जाँच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।