×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:दिनदहाड़े घर से हुई लूटपाट..फायरिंग का भी आरोप..!

विज्ञापन

यूपी के फर्रूखाबाद में मंगलवार दोपहर एक घर में दबंगो ने हमला बोल दिया और जमकर लूटपाट की.पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रुखाबाद:इन दिनों में यूपी में गुंडे क़ानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रहे हैं।ताज़ा मामला फर्रुखाबाद ज़िले का है।जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर थाना कमालगंज के नगूनगला गाँव में रहने वाली किशना देवी पत्नी राजकुमार के घर गाँव में ही रहने वाले दबंगो ने हमला बोल दिया।

ये भी पढ़े-ग्राउंड रिपोर्ट:25 जिलों में एक साथ सरकारी नौकरी कर करोड़ो रुपए हड़प करने का आरोप जिस शिक्षिका पर उसकी सच्चाई भी जान लीजिए..!

पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया गया है कि मंगलवार की दोपहर वह अपने घर के बाहर बैठी हुई थी तभी पड़ोसी सोवरन सिंह पुत्र रामभरोसे,उसके भाई मान सिंह व बबलू पुत्र अमर सिंह सहित क़रीब आधा दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।गाली गलौच की और विरोध करने पर मारपीट भी की।पीड़िता ने बताया कि उसके बेटे की शादी की तैयारियां भी चल रहीं थीं।घर में शादी का सामान भी रखा हुआ था।उसको भी लूटकर फायरिंग करते हुए फ़रार हो गए।

ये भी पढ़े-फर्रूखाबाद:श्रीनिवास चतुर्वेदी बनाए गए अध्यक्ष..!

थानाध्यक्ष अजय नारायण सिंह ने बताया कि दो पक्षों में जमीनी विवाद हुआ है फायरिंग व लूट की सूचना गलत है।फिलहाल तहरीर नही मिली है।मिलने पर कार्यवाई की जाएगी


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।