×
विज्ञापन

UP:भाजपा सांसद ने अपने समर्थकों संग किया थाने का घेराव..पुत्र औऱ भतीज़े पर दर्ज हुआ है मुकदमा..!

विज्ञापन

यूपी के फर्रुखाबाद ज़िले से भाजपा सांसद मुकेश राजपूत इन दिनों अफ़सरशाही व्यवस्था से परेशान चल रहें हैं, इस बीच उनके पुत्र, भतीज़े व समर्थकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है जिसके विरोध में उन्हें थाने का घेराव करना पड़ा..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के पुत्र व भतीजे पर मुकदमा दर्ज होने से गुस्साए समर्थकों ने थाने का घेराव कर दिया।थाने के भीतर और बाहर सांसद समर्थकों ने जमकर हंगामा किया।इस बीच पुलिस से काफ़ी नोंकझोंक भी हुई। farrukhabad news

बता दें कि कार सवार पर चाकू से हमला करने के आरोप में भाजपा सांसद के पुत्र व भतीजे सहित एक दर्जन के विरूद्व थाना जहानगंज में मुकदमा दर्ज हुआ है।पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है। bjp mp mukesh rajput

ये भी पढ़ें-UP:डीएम के सख़्त निर्देशों के बावजूद फर्रुखाबाद में सरकारी डॉक्टरों की जारी है मनमानी..तड़पते रहते हैं मरीज़..!

जब इस मामले की जानकारी भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के समर्थकों को हुई तो वह आक्रोशित हो उठे।सैकड़ों की तादात में एकत्र हुए समर्थकों ने थाना जहानगंज पहुँच थाने का घेराव कर लिया।थाना प्रभारी अंकुश राघव के समझाने के बावजूद भाजपाई अपनी बात पर अड़े रहे।भाजपाइयों की मांग है कि सांसद के पुत्र व भतीजे का नाम मुकदमे से वापस लिया जाए।उन पर दर्ज किया गया मुकदमा पूरी तरह से फ़र्जी है।

ये भी पढ़ें-फर्रुखाबाद:भरी पंचायत में जमकर चले लाठी डंडे कई घायल..!

प्राप्त सूचना के अनुसार शहर के पांचालघाट की रहने बाली मधुवाला पत्नी विक्रम उर्फ राना सरकार ने दर्ज कराये गये मुकदमें में बताया कि उनके पति अपनी कार से कानपुर गये थे।उनके साथ में उनका कार चालक रामजी भी मौजूद था।आरोप है कि कानपुर से बापस आते समय रास्ते में गांव महरूपुर खास के पास कार को ओवरटेक कर रोक लिया गया और भाजपा सांसद के बेटे अर्पित राजपूत, भतीजा राहुल व उनके साथी रजनेश राजपूत, प्रदीप राजपूत, शिव कुमार, अंकज राजपूत अपनी कार से उतरे और हमला कर दिया।रजनेश ने विक्रम के ऊपर चाकू से हमला कर दिया।जिससे वह घायल हो गया।मामले की जानकारी विक्रम की पत्नी मधुवाला को हुई। जिस पर बीती रात ही मधुवाला ने थाना जहानगंज जाकर लिखित तहरीर पुलिस को दी।आज पुलिस ने आरोपियों के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें-फर्रुखाबाद:रामशंकर यादव भूमाफिया घोषित.दो लेखपाल निलंबित..डीएम की कार्यवाही से मचा हड़कम्प..!

सांसद बेटे व भतीजे व उनके समर्थकों के खिलाफ हुई एफआईआर की सूचना जब सांसद व उनके अन्य समर्थकों को हुई तो उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया आनन फानन में सैकड़ों की तादात में समर्थक जहानगंज थाने पहुंच गये उनके साथ में सांसद राजपूत भी थाने पहुंचे और मुकदमा वापस लेने की मांग कर हंगामा करने लगे।सांसद ने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए। यदि उनके पुत्र,भतीजे और समर्थक दोषी हैं तो कार्रवाई होनी चाहिए और यदि दोषी नहीं हैं तो जिन्होंने झूठी रिपोर्ट लिखाई है उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।