×
विज्ञापन

कोरोना:यूपी में रिकॉर्ड टूटा..फतेहपुर से राहत की ख़बर..!

विज्ञापन

गुरुवार को पूरे यूपी में कोरोना के मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है।जो अब तक 24 घण्टों में हुई वृद्धि से अधिक है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

फतेहपुर:गुरुवार को जारी हुए आंकड़ों के अनुसार यूपी में कोरोना के मामलों में जबरदस्त उछाल देखी गई है।बीते 24 घण्टों में 630 नए मामले सामने आएं हैं जबकि इतने ही समय में 23 मरीज़ो की मौत हो गई है।

ये भी पढ़े-भारत-चीन तनाव:धोखेबाज चीनियों ने ऐसे हथियारों से किया था हमला.वायरल तस्वीर में क्या वही हथियार दिख रहे हैं..!

प्रदेश में एक दिन में निकले कोरोना के सर्वाधिक केस हैं।अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15,785 हो गई है, जबकि 488 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

प्रदेश में अभी कोरोना के 5659 एक्टिव केस हैं, जबकि 9638 संक्रमण मुक्त के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

फतेहपुर के लिए राहत भरा दिन रहा गुरुवार..

पूरे प्रदेश में मरीज़ो की संख्या बढ़ी लेक़िन फतेहपुर के लिए गुरुवार का दिन राहत भरा रहा क्योंकि हर दिन के साथ लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों में गुरुवार को ब्रेक लगा।कुल प्राप्त 56 रिपोर्ट में सभी रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई।फिलहाल ज़िले में कोरोना के कुल मामले 104 हैं(नोट-जनपद प्रयागराज में रह रहीं एक महिला को फतेहपुर के आंकड़ो से हटाकर प्रयागराज के आंकड़ो में जोड़ दिया गया है)जिनमें एक्टिव मरीज़ो की संख्या 48 बची है।और अब तक डिस्चार्ज हो चुके मरीज़ो की संख्या बढ़कर 56 हो चुकी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।