×
विज्ञापन

UP:कुत्ते के साथ फुटपाथ पर सोते हुए इस बच्चे की कहानी जानकर रो पड़ेगें,पिता जेल में है औऱ माँ ने...

विज्ञापन

क़रीब दस साल की उम्र का एक बच्चा एक कुत्ते के साथ इस भीषण ठंड में फुटपाथ किनारे सो रहा था..बच्चे की तस्वीर वायरल हुई तो सीएम योगी ने ख़ुद संज्ञान लिया औऱ अब वह बच्चा पुलिस की देख रेख में है.रोंगटे खड़े कर देने वाला यह पूरा मामला पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:यूपी में एक तस्वीर वायरल होती है।तस्वीर में एक दस साल का बच्चा एक कुत्ते के साथ इस भीषण ठंड में फुटपाथ पर पड़े सो रहा था।यह वायरल तस्वीर यूपी के मुजफ्फरनगर की बताई जा रही थी।

विज्ञापन
विज्ञापन

वायरल तस्वीर का सीएम योगी ने संज्ञान लिया जिसके बाद मुजफ्फरनगर का जिला प्रशासन बच्चे को खोजने में जुट गया।पुलिस की काफ़ी खोजबीन के बाद बच्चे का पता चल सका।

ये भी पढ़ें- UP CRIME:फतेहपुर में सक्रिय हुआ घण्टा चोर गैंग.ताबड़तोड़ चोरियों से लोगों में रोष.!

बच्चे ने अपना नाम अंकित बताया उसके साथ मौजूद कुत्ते को वह डैनी कहता है।डैनी हर वक्त अंकित के साथ ही रहता है औऱ उसी के साथ सोता भी है।पुलिस ने जब अंकित से उसके बारे में जानकारी करनी चाही तो उसने बताया कि उसके पिता जेल में हैं औऱ माँ ने उसे छोड़ दिया है।तब से वह होटलों आदि में काम कर अपना पेट भर रहा है।लेक़िन इसके अलावा वह अपने बारे में कुछ नहीं बता पाया कि वह कहां का रहने वाला है और यहाँ तक कैसे पहुँचा।

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि अब अंकित मुजफ्फरनगर पुलिस की देखरेख में है।उसके परिवार वालों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं और उसकी तस्वीरें आसपास के जनपदों के विभिन्न पुलिस थानों में भेजी गई हैं।फिलहाल अंकित शीला देवी नामक एक महिला के साथ रह रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।