×
विज्ञापन

UP News : फतेहपुर में नौटंकी देख रहे ग्रामीणों को बेक़ाबू ट्रक ने कुचला दो की मौत कई घायल

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में रविवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. सड़क किनारे बैठकर नौटंकी देख रहे ग्रामीणों को एक तेज़ रफ़्तार ट्रक कुचलते हुए निकल गया.जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है,औऱ कई लोग घायल हैं.

Fatehpur News : फतेहपुर में रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई औऱ आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.घटना असोथर थाना क्षेत्र की है.जानकारी के अनुसार सातों धर्मपुर ( Fatehpur Sato Dharmpur Accident News ) गांव में रविवार रात नौटँकी का आयोजन था.

नौंटकी सड़क किनारे एक मैदान में हो रही थी. चारों तरफ ग्रामीण बैठे थे.बड़ी संख्या में लोग सड़क किनारे भी बैठे थे. इसी दरम्यान रात को करीब 11 बजे बहरामपुर की तरफ जा रहा एक तेज रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचलते हुए निकल गया. 

विज्ञापन
विज्ञापन

ट्रक की टक्कर से चीख पुकार मच गई. घायलों को लेकर लोग अस्पतालों की तरफ़ दौड़ पड़े. थाना पुलिस भी मौके पर पहुँचीं गम्भीर रूप से घायल हुए ग्रामीणों को जिला अस्पताल भेजा गया. जहां लालू पुत्र रामधनी औऱ अंकिता पुत्री महेश की मौत हो गई. दो अन्य घायलों की स्थिति गम्भीर देखते हुए कानपुर के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है. Fatehpur Asothar Sato Dharmpur Accident News

ट्रक चालक को ग्रामीणों ने पकड़ा..

ग्रामीणों को कुचलकर भाग रहे ट्रक को चालक सहित ग्रामीणों ने घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पकड़ लिया.गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी.औऱ फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

सीओ थरियांव ने बताया कि सड़क किनारे खड़े लोगों को ट्रक ने मार दी थी, चार लोग गम्भीर रूप से घायल थे, जिन्हें जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया था, जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई, शेष दो का इलाज़ जारी है. आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Fatehpur SP Threatened: फतेहपुर के एसपी को फोन से धमकी देने वाला कौन है राजेंद्र सिंह चौहान?

ये भी पढ़ें- UP Teacher News : परिषदीय स्कूलों में और कड़ा होगा विशेष निरीक्षण अभियान अब तक 2968 टीचरों पर कार्रवाई

ये भी पढ़ें- यूपी आईएएस ट्रांसफर: उत्तर प्रदेश में 17 IAS अधिकारियों के तबादले,फतेहपुर के सीडीओ IAS Satyaprakash पहुंचे प्रयागराज


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।