oak public school

आज का राशिफ़ल:नए साल का पहला दिन..कैसा रहेगा आपके लिए..जान लें.!

आज दिनांक 1 जनवरी 2020 दिन बुधवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर..

आज का राशिफ़ल:नए साल का पहला दिन..कैसा रहेगा आपके लिए..जान लें.!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज आपको अपनी मेहनत का परिणाम मिलेगा जिसके कारण आपको अपने अंदर एक नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा लेकिन परिवार मे किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते है। आज के दिन किसी से छोटी छोटी बातो को लेकर मतभेद न करे।

वृषभ:आज के दिन घर परिवार मे किसी मित्र या रिश्तेदार के यहा कोई मांगलिक काम आयोजन हो सकता है जिसमे आपको जाने का अवसर भी प्राप्त होगा विद्यार्थियों के लिए प्रतियोगिता और परीक्षा मे सफलता प्राप्त होगी और पढ़ाई लिखाई से संबन्धित काम मे रुचि बनेगी।

मिथुन:आज आपके यहा कोई मांगलिक काम आयोजन हो सकता है। लेकिन परिवार मे किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते है और पढ़ाई लिखाई से संबन्धित काम मे रुचि बनेगी ।

कर्क:आज आप परिवार के लोगों बीच प्रेम और भाईचारा बढ़ेगा। इस समय माता जी की की खराब सेहत में भी सुधार आएगा जिससे घर में खुशहाली का वातावरण देखने को मिलेगा। आज के दिन आप पर आरोप लग सकता है।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक को चोट लगने की संभावना है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

सिंह:आज आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी आपका दूसरों पर पड़ने वाले प्रभाव मे वृद्धि होगी अचानक से पैसे फँसने की संभावना है। पढ़ाई–लिखाई के क्षेत्र मे आपका मन लगेगा। आज के दिन आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी और शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: वेलेंटाइन डे पर जानिए कैसा रहेगा आपका दिन ! सभी राशियों का Valentine Day Rashifal

कन्या:आज अपने से बड़ो का कहना मानने से शुभ फलो की प्राप्ति होगी स्वास्थ्य सामान्य तौर पर अच्छा बना रहेगा आज के दिन आपको पेट से संबन्धित परेशानिया हो सकती है। आज के दिन आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी। और शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशि के जातक अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान उठा सकते हैं, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला:आज आप अपने गुस्से पर काबू रखे और इस समय आपको धन की बचत करनी चाहिए। अपने स्वभाव को अस्थिर न होने दें, ख़ासतौर पर अपनी पत्नी के साथ नहीं, तो यह घर की शांति पर असर डाल सकता है। आप खुले दिल से अपनी बात रखें।

वृश्चिक:पढ़ाई–लिखाई के क्षेत्र मे आपका मन लगेगा। आज के दिन आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी और शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। आज का दिन मज़े करने के लिहाज़ से बढ़िया है, इसलिए अपनी पसंदीदा चीज़ों और काम का लुत्फ़ उठाएँ ।

धनु:आज ज़िंदगी की समस्याएँ दूर करने में सहायक सिद्ध होता है। पैसे की अहमियत को आप अच्छे से जानते हैं इसलिए आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके बहुत काम आ सकता है। जिससे आप किसी बड़ी मुश्किल से निकल सकते हैं ।

मकर:आज आपके स्वभाव मे गुस्से की अधिकता देखने को मिलेगी। लेकिन अपनी वाणी के प्रभाव से आप अपने कार्यो को सफल बनाएँगे। परिवार के साथ कही घूमने जाने की योजना बना सकते है । जो की आपके पूरे दिन को अच्छा बना देगी ।

कुंभ:आज आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे तो आप परेशानी में पड़ सकते है । कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं। घर में किसी फंक्शन के होने की वजह से आज आपको बहुत धन खर्च करना पड़ेगा।

मीन:आज अगर आपकी योजना बाहर घूमने-फिरने की है तो आपका वक़्त हँसी-ख़ुशी और सुकून भरा रहेगा। परिवार के साथ कही घूमने जाने की योजना बना सकते है जो की आपके पूरे दिन को अच्छा बना देगी। लेकिन किसे प्रकार का आरोप लग सकता है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में मानक विहीन संचालित हो रहे नर्सिंग होम (अस्पताल) आए दिन लोगों की...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल
Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा

Follow Us