×
विज्ञापन

Adipurush को लेकर रामायण के राम अरुण गोविल ने कह दी ये बड़ी बात

विज्ञापन

टीजर रिलीज के साथ ही फ़िल्म आदिपुरुष विवादों में घिर गई है. लोग इसे हिन्दू आस्था के खिलवाड़ बता रहें हैं, तो वहीं कुछ लोग फ़िल्म मेकर्स औऱ एक्टरों को ट्रोल्स कर रहे हैं. इस बीच ऐतिहासिक टीवी सीरियल रामायण में राम का अमर किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. Arun Govil statement on adipurush

Adipurush Latest News : भारी भरकम बजट के साथ बनी फिल्म आदिपुरुष अपने टीजर रिलीज के साथ ही विवादों में आ गई है. फ़िल्म पर धार्मिक आस्था को चोट पहुँचाने के आरोप लग रहे हैं.

लोगों को फ़िल्म में दिखाए गए ग्राफिक्स, एक्टरों की एक्टिंग उनकी पोशाक पसंद नहीं आ रही है. लोग फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स कर रहे हैं. अब प्रसिद्ध धारावाहिक रामायण में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने भी आदिपुरुष फ़िल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विज्ञापन
विज्ञापन

अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए अरुण गोविल ने आदिपुरुष पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने आगे कहा- 'बहुत समय से मेरे दिमाग में बहुत सी बातें चल रही हैं. लगता है अब उन बातों को आपके साथ साझा करने का समय आ गया है.

रामायण' और 'महाभारत' जैसे जितने भी पौराणिक ग्रंथ और शास्त्र हैं, ये हमारी सांस्कृतिक और धार्मिक धरोहर.मानव सभ्यता के लिए नींव है.इसे न हिलाया जा सकता है और न ही बदला जा सकता है और इसके साथ किसी तरह का खिलवाड़ या छेड़छाड़ भी ठीक नहीं है.

हमें अपनी संस्कृति और धार्मिक धरोहरों को जैसी वो है वैसी ही रखना चाहिए.उसमें किसी भी तरह का बदलाव किया जाना गलत है.भला कोई अपनी नींव हिलाता है क्या..कोई अपनी जड़ बदलता है क्या?'

रामायण के राम ने कहा कि कुछ फिल्ममेकर्स और एक्टर्स को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वे क्रिएटिव लिबर्टी के नाम पर धार्मिक मान्यता का मजाक न उड़ाएं.

ये भी पढ़ें- Karva Chauth pooja samagri : करवा चौथ की पूजा में किन वस्तुओं की पड़ेगी ज़रूरत, एक जगह अभी से कर लें नोट

ये भी पढ़ें- Dhanteras औऱ Diwali 2022 की डेट को लेकर संशय जानें क्या कहते हैं जानकार

ये भी पढ़ें- UP Rain Alert : यूपी में कहर बरपा रही बारिश 49 जिलों में अलर्ट फतेहपुर में पांच की मौत


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।