×
विज्ञापन

बड़ी खबर:राजस्थान में कांग्रेस का 'प्लेन' क्रैश होने की कगार पर..खुलकर सामने आ गई 'पायलट' की बगावत..!

विज्ञापन

राजस्थान में मौजूदा कांग्रेस सरकार पर संकट गहरा गया है।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच चल रही तनातनी खुलकर सामने आ गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी कांग्रेस के लिए सरकार बचाने का संकट गहरा गया है।उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की बग़ावत अब खुलकर सामने आ गई है।सचिन इस वक्त दिल्ली में हैं।जहाँ उन्हें राहुल व सोनिया गाँधी से मुलाक़ात करनी थी।लेक़िन जानकारी मिल रही है कि अब तक पायलट की मुलाक़ात दोनों नेताओं से नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें-UP:फतेहपुर में बुजुर्ग पति पत्नी के घर के अंदर मिले शव..हत्या की आशंका..हुई थी दो शादियां..!

सचिन पालयट ने बगावती तेवर अपना लिया है। उन्होंने कहा कि है कि वो कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नहीं शामिल होंगे। सोमवार सुबह 10.30 बजे विधायक दल की बैठक होनी है।

पायलट खेम की ओर से दावा किया जा रहा है कि गहलोत सरकार अल्पमत आ गई है।पायलट ने कहा कि कई निर्दलीय विधायक हमारे साथ हैं।

ये भी पढ़ें-बच्चन परिवार से जुड़ी एक और बुरी ख़बर..!

इधर, रविवार रात सीएम गहलोत ने पार्टी विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठकी की।गहलोत खेमे ने 100 से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा किया है।वहीं, बीजेपी की ओर से कहा जा रहा है कि वो सचिन पायलट के संपर्क में नहीं है।ये कांग्रेस का आंतरिक मामला है।

ये भी पढ़ें-यूपी में लागू हुआ नए तरह का लॉकडाउन..जिसे छोटा पैक कहा जा रहा है..!

मौजूदा घटनाक्रमों को देखकर तो यही लग रहा है कि राजस्थान में कांग्रेस का प्लेन पायलट की बगावत के चलते क्रैश होने की कगार पर पहुँच गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।