×
विज्ञापन

राजनीति:कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से दिया इस्तीफा-मथुरा में पार्टी कार्यकर्ताओं की बदसलूकी से नाराज़ थी प्रियंका।

विज्ञापन

मथुरा में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा राफेल डील पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से नाराज़ प्रियंका चतुर्वेदी ने कार्यकर्ताओं पर अनुशासन हीनता करने पर कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया के कहने पर निरस्त कर दिया गया..पढ़े युगान्तर प्रवाह की पूरी रिपोर्ट...

नई दिल्ली: पार्टी कार्यकर्ताओं की बदसलूकी से नाराज़ कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। लोकसभा चुनाव के बीच में प्रियंका का पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए बुरी ख़बर है।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा था कि पार्टी में पार्टी के अंदर काम करने वाले अच्छे कार्यकर्ता के बजाय गुंडों को तरज़ीह दी जाती है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने पहले ट्वीट के मध्यम से कहा था: ‘कांग्रेस में खून-पसीना बहाने वालों की बजाय गुंडों को तरजीह दिए जाने से दुखी हूं। मैंने पार्टी के लिए हर तरह की आलोचना और अपशब्द सुने लेकिन जब मुझे पार्टी के भीतर ही धमकियां मिल रही है तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। धमकियां देने वाले लोग बच गए। उनका बिना किसी कार्रवाई के बच जाना दुर्भाग्यपूर्ण हैं।’ 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहने पर कार्रवाई रुकी...

मथुरा में राफेल डील को लेकर हुई पत्रकार वार्ता के दौरान अमर्यादित व्यवहार के लिए पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस पार्टी को अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था। जिसको ज्योतिरादित्य सिंधिया के कहने पर रोक दिया गया था। और कहा गया था कि कार्यकर्ताओं से उम्मीद की जाती है कि भविष्य में वो ऐसी गलती न करें। 

इस प्रकार के व्यवहार से पार्टी प्रवक्ता प्रियंका काफ़ी दुःखी हो गईं और कहा था कि पार्टी में गुंडों को तवज्जों दी जाती है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।