×
विज्ञापन

UP:देर रात फ़िर बदले गए कई जिलों के डीएम..राजेश पांडेय ठंडे बस्ते में.!

विज्ञापन

यूपी में आईएएस अफ़सरो के तबादलों का दौर जारी है,शनिवार देर रात एक बार फ़िर 6 IAS अफसरों के तबादले किए गए..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:इन दिनों प्रदेश में आईएएस औऱ आईपीएस अफ़सरों के तबादलों का दौर जारी है।थोक के भाव में जिलों में तैनात डीएम और एसपी को स्थान्तरित किया जा रहा है।शुक्रवार रात आठ जिलों के डीएम बदले गए थे।इसके बाद शनिवार देर रात भी 6 आईएएस अफ़सरों के तबादले कर दिए गए जिनमें कौशाम्बी, बाँदा और मऊ के जिलाधिकारी भी बदले गए।up ias transfer list today

ये भी पढ़ें-UP:कोरोना किट घोटाले के बीच हटाए गए आठ जिलों के डीएम..कुछ और निशाने पर.!

शुक्रवार को ही मऊ जनपद के डीएम के रूप में स्थान्तरित किए गए राजेश पांडेय का तबादला निरस्त कर दिया गया है।फ़िलहाल राजेश पांडेय को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।मतलब उन्हें प्रतीक्षारत किया गया है।up dm transfer today 

ये भी पढ़ें-UP:भ्रष्टाचारी एसपी और थानेदार पर दर्ज हुआ हत्या की कोशिस औऱ साज़िश का मुकदमा.!

विशेष सचिव सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम अमित कुमार सिंह को जिलाधिकारी कौशांबी बनाया गया है, तो वहीं जिलाधिकारी कौशांबी के पद पर तैनात मनीष वर्मा को विशेष सचिव बेसिक शिक्षा बनाया गया है। आनंद कुमार सिंह विशेष सचिव बेसिक शिक्षा से जिलाधिकारी बांदा के पद पर तैनात किए गए हैं। अमित सिंह बंसल को जिलाधिकारी बांदा से जिलाधिकारी मऊ बनाया गया है। शुक्रवार को मऊ के डीएम बनाए गए राजेश पांडे का तबादला निरस्त कर उन्हें वेटिंग में डाल दिया गया है। नेहा शर्मा विशेष सचिव पिछड़ा वर्ग से एसीईओ नोएडा के पद पर तैनात की गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।