×
विज्ञापन

लखनऊ:वरिष्ठ पत्रकार प्रेम शंकर अवस्थी औऱ सुरेंद्र अग्निहोत्री को मिला 'अटल सम्मान' पुरस्कार

विज्ञापन

लखनऊ में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार प्रेम शंकर अवस्थी औऱ सुरेंद्र अग्निहोत्री को अटल सम्मान पुरुस्कार से सम्मानित किया गया.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:राज्य मुख्यालय पर मान्यता प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार प्रेम शंकर अवस्थी औऱ सुरेंद्र अग्निहोत्री को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अटल सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया गया।दोनों पत्रकारों को यह पुरस्कार पत्रकारिता क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने के लिए प्रदान किया गया।Lucknow news

देश के पूर्व प्रधानमंत्री कवि व पत्रकार भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती के अवसर पर जनहित जागरण परिवार की ओर से गोमती नगर में आयोजित किये गए इस भव्य कार्यक्रम में बलरामपुर से विधायक व लोककलाकार डॉ श्रेया सिंह द्वारा पत्रकारों को सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें- Uttar pradesh news : पीएम आवास योजना में नम्बर 1 बना यूपी

विज्ञापन
विज्ञापन

इस अवसर पर कवि सम्मेलन का भी आयोजन हुआ जिसमें देश के नामचीन कवियों द्वारा सुंदर काव्य पाठ किया गया।इसके अलावा डांस अकेडमी के बच्चों द्वारा गणेश वंदना की शानदार प्रस्तुति देकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

news-details

पत्रकार सुरेंद्र अग्निहोत्री का सम्मान।

news-details

अटल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।