×
विज्ञापन

लखनऊ:बसपा सुप्रीमो के पिता प्रभु दयाल के निधन पर हुआ श्रद्धांजली सभा का आयोजन.!

विज्ञापन

बीते 19 नवम्बर को बसपा सुप्रीमो मायावती के पिता प्रभु दयाल का निधन हो गया है।उनके निधन के बाद बसपाइयों द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर.

लखनऊ:बसपा सुप्रीमो मायावती के पिता प्रभुदयाल के निधन पर आशियाना इलाक़े में स्थित पार्टी के मंडल कार्यालय में कॉर्डिनेटर राजेंद्र गौतम की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।जिसमें पार्टी के दर्जनों नेताओं औऱ कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।Mayawati father death

बसपा नेता राजेन्द्र गौतम ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि-"प्रभुदयाल जी से कई बार मुलाकात हुई थी, वह बेहद ही सरल स्वभाव के व्यक्ति थे।हमेसा गरीबों, दलितों के उत्थान के लिए प्रयासरत रहे।उनकी सोच थी कि सबसे अंतिम छोर पर खड़ा हुआ व्यक्ति भी बराबरी के साथ सबके साथ खड़ा हो।"Mayawati father name

इस मौक़े पर नौशाद अली, विनय कश्यप, अखिलेश अम्बेडकर, राकेश कुमार गौतम, चंद्रिका प्रसाद, राजेश कुमार गौतम, बॉबी भाई पूर्व मंत्री, नीरज गौतम एडवोकेट, व जनपद के समस्त विधानसभा अध्यक्ष मौजूद रहे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।