oak public school

UP:अपनी माँ संग सड़क पर प्रवासियों की मदद करने पहुँची अखिलेश यादव की बेटी..!

आगरा एक्सप्रेस वे पर जा रहे प्रवासी मजदूरों को भोजन, पानी आदि बाँट रहीं पूर्व साँसद व सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव व उनकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है..पढ़े पूरी ख़बर विस्तार से युगान्तर प्रवाह पर।

UP:अपनी माँ संग सड़क पर प्रवासियों की मदद करने पहुँची अखिलेश यादव की बेटी..!
प्रवासी मजदूरों को भोजन पैकेट देती डिंपल यादव।फ़ोटो-फेसबुक।

डेस्क:सड़कों से निकल रहे भूखे प्यासे प्रवासी मजदूरों के लिए कई लोग देवता बनकर उभरे हैं।लगातार राहगीरों के भोजन पानी की व्यवस्था कर रहे हैं। राजनीतिक पार्टियों के लोग भी लगातार मदद कर रहे हैं।समाजवादी पार्टी की तरफ़ से भी मदद जारी है।

ये भी पढ़े-यूपी में लागू हुआ एस्मा क़ानून आख़िर है क्या..!

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें पूर्व साँसद डिंपल यादव अपनी बेटी संग सड़कों से निकल रहे प्रवासी मजदूरों को भोजन के पैकेट, पानी आदि अपने हाँथो से बांट रहीं हैं।वीडियो देखकर लोग सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल और उनकी बेटी की तारीफ़ कर रहे हैं।

ये भी पढ़े-कोरोना:अमेरिका और इटली के बाद इस देश पर हुआ है कोरोना का तगड़ा हमला..पहुँचा नम्बर दो पर..सड़कों पर पड़ी हैं लाशें..!

Read More: Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?

बताया जा रहा है यह वीडियो शुक्रवार 21 मई का है।डिंपल अपनी बेटी संग प्रवासियों की मदद करने आगरा एक्सप्रेस पर पहुँची थीं।उनके साथ सपा के कुछ कार्यकर्ता भी पहुँच गए थे।जिन्होंने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Read More: Hamirpur Crime In Hindi: 22 वर्षीय माँ ने अपनी ममता का घोंटा गला ! 4 महीने की बच्ची को अपनी गोद में लेकर लगाई आग, दोनों की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़े-फतेहपुर:ढ़ाई महीने बाद नसीब हुआ एक पिता को बेटे का शव..गाँव में होगा अंतिम संस्कार..!

Read More: UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

वीडियो में पूर्व सांसद खुद गाड़ी से भोजन के पैकेट निकालकर दे रही हैं।इस सेवा में उनके साथ उनकी बेटी भी हाथ बंटा रही है। सपा कार्यकर्ता इस दौरान हाइवे पर रोडवेज की बसों और प्राइवेट वाहनों को रोकते दिखाई दिए।जैसे ही बस रुकती डिंपल कार्यकर्ताओं के माध्यम से भोजन और पानी प्रवासियों तक पहुंचातीं हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Etawah Ram Shankar Katheria: उत्तर प्रदेश के इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया के सामने उनकी पत्नी मृदुला (Mridula)...
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब

Follow Us