×
विज्ञापन

UP:अपनी माँ संग सड़क पर प्रवासियों की मदद करने पहुँची अखिलेश यादव की बेटी..!

विज्ञापन

आगरा एक्सप्रेस वे पर जा रहे प्रवासी मजदूरों को भोजन, पानी आदि बाँट रहीं पूर्व साँसद व सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव व उनकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है..पढ़े पूरी ख़बर विस्तार से युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:सड़कों से निकल रहे भूखे प्यासे प्रवासी मजदूरों के लिए कई लोग देवता बनकर उभरे हैं।लगातार राहगीरों के भोजन पानी की व्यवस्था कर रहे हैं। राजनीतिक पार्टियों के लोग भी लगातार मदद कर रहे हैं।समाजवादी पार्टी की तरफ़ से भी मदद जारी है।

ये भी पढ़े-यूपी में लागू हुआ एस्मा क़ानून आख़िर है क्या..!

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें पूर्व साँसद डिंपल यादव अपनी बेटी संग सड़कों से निकल रहे प्रवासी मजदूरों को भोजन के पैकेट, पानी आदि अपने हाँथो से बांट रहीं हैं।वीडियो देखकर लोग सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल और उनकी बेटी की तारीफ़ कर रहे हैं।

ये भी पढ़े-कोरोना:अमेरिका और इटली के बाद इस देश पर हुआ है कोरोना का तगड़ा हमला..पहुँचा नम्बर दो पर..सड़कों पर पड़ी हैं लाशें..!

बताया जा रहा है यह वीडियो शुक्रवार 21 मई का है।डिंपल अपनी बेटी संग प्रवासियों की मदद करने आगरा एक्सप्रेस पर पहुँची थीं।उनके साथ सपा के कुछ कार्यकर्ता भी पहुँच गए थे।जिन्होंने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:ढ़ाई महीने बाद नसीब हुआ एक पिता को बेटे का शव..गाँव में होगा अंतिम संस्कार..!

वीडियो में पूर्व सांसद खुद गाड़ी से भोजन के पैकेट निकालकर दे रही हैं।इस सेवा में उनके साथ उनकी बेटी भी हाथ बंटा रही है। सपा कार्यकर्ता इस दौरान हाइवे पर रोडवेज की बसों और प्राइवेट वाहनों को रोकते दिखाई दिए।जैसे ही बस रुकती डिंपल कार्यकर्ताओं के माध्यम से भोजन और पानी प्रवासियों तक पहुंचातीं हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।