×
विज्ञापन

lockdown:प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस हमीरपुर में पलटी..!

विज्ञापन

यूपी के हमीरपुर में सोमवार सुबह प्रवासी मजदूरों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई..जिसमे 11 लोग घायल हो गए हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

हमीरपुर:लॉकडाउन के चलते पलायन को मजबूर प्रवासी मजदूर हर रोज सड़क हादसों का शिकार हो रहें हैं।ताज़ा मामला हमीरपुर ज़िले का है।जहां सोमवार सुबह प्रवासियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई।अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई।

ये भी पढ़े-कोरोना:लगातार बढ़ रहा संक्रमण.. मरीजों की संख्या पहुँची 18..!

जानकारी के अनुसार सोमवार भोर पहर नोएडा से 31 मजदूरों को लेकर महोबा जा रही एक रोडवेज बस हमीरपुर ज़िले के सदर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत सिटी फारेस्ट के नजदीक स्टेट हाइवे पर  अनियंत्रित होकर  डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।जिसके बाद चीख पुकार मच गई।
बस में सवार 11 मजदूर इस हादसे में चोटिल हुए।

ये भी पढ़े-हमीरपुर:बड़ी संख्या में मजदूर ज़िले की सीमा में फंसे..काटा हंगामा..हाइवे हुआ जाम..!

घटना की जानकारी मिलते ही मौके में ज़िले के आला अधिकारी पहुँचे।घायलों को जिला अस्पताल भेजवा गया।और अन्य मजदुरो को दूसरी बस से महोबा के लिए रवाना कर दिया है, यह हादसा उस समय हुया जब रोडवेज बस के ड्राइवर को झपकी आ गयी और बस अनियंत्रित होकर रोड के डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

जिलाधिकारी ने बताया कि बस में सवार 11 लोगों को चोंटे आई थीं।जिन्हें उपचार के बाद उनके गंतव्य स्थान महोबा के लिए रवाना कर दिया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।