×
विज्ञापन

Aisa Cup 2022: एक औऱ महामुकाबला देखने के लिए कमर कस लीजिए क्या होगी भारत की प्लेइंग 11

विज्ञापन

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में एक बार फिर भारत औऱ पाकिस्तान (IND VS PAK) की टीमें आमने सामने होंगीं. सुपर-04 का ये मुकाबला 4 सितंबर रविवार को होगा.रवींद्र जडेजा चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.ऐसे में भारत की अंतिम एकादश क्या होगी इसका पूरा गणित समझते हैं.

Asia Cup 2022:एशिया कप के ग्रुप मैच शुक्रवार से समाप्त हो गए. दो टीमें (बांग्लादेश औऱ हांगकांग) टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं.अब शनिवार से सुपर-04 के मुकाबले शुरू हो रहे हैं.यहाँ अब प्रत्येक टीम सभी टीमों से एक एक मुकाबले खेलेगी औऱ फिर टॉप की दो टीमों के बीच 11 सितंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

विज्ञापन
विज्ञापन

भारत के वो कौन से 11 खिलाड़ी हैं जो पाकिस्तान (IND VS PAK Aisa Cup 2022 )को पस्त करने उतरेंगें आइए समझते हैं. इन फॉर्म ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, जो भारत के लिए बड़ा झटका है. उनकी जगह पर अक्षर पटेल (Axer Patel) को टीम में शामिल किया गया है.

अक्षर पटेल का खेलना तय माना जा रहा है कि क्योंकि पटेल गेंदबाजी के साथ साथ बैटिंग भी कर लेते हैं. लेकिन ऋषभ पंत को अंतिम 11 में मौका मिलना मुश्किल लग रहा है. उन्हें तभी मौका मिलेगा जब केएल राहुल को हटाया जाए. क्योंकि दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को भले ही अभी तक खेलने का ज्यादा मौका पिछले दो मैचों में न मिला हो लेकिन उन्हें टीम में एक फिनिशर के रूप में शामिल किया गया है. 

भारत की सम्भावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा

केएल राहुल

विराट कोहली

सूर्यकुमार यादव

हार्दिक पांड्या

दिनेश कार्तिक

अक्षर पटेल

आवेश खान

भुनेस्वर कुमार

अर्शदीप सिंह

यजुवेंद्र चहल

ये भी पढ़ें- KL Rahul की भारतीय टीम से होगी छुट्टी इस खिलाड़ी को मिलेगा अब मौका


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।