×
विज्ञापन

वायरल पोस्ट:फ़िल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की हालत बिगड़ी..क्या है इस ख़बर की सच्चाई जानें..!

विज्ञापन

गुरुवार शाम सोशल मीडिया पर फ़िल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के तबियत बिगड़ने की खबरें वायरल होने लगीं..क्या है इस ख़बर की सच्चाई जानें युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:कोरोना वायरस के बीच बॉलीवुड से लगातार दो दिन दो बुरी खबरें आईं।पहले बुधवार को एक्टर इऱफान खान की मौत की ख़बर ने हर किसी को झकझोर दिया और फ़िर गुरुवार को अभिनेता ऋषि कपूर भी दुनियां को अलविदा कहकर हमेसा के लिए चले गए।

ये भी पढ़ें-UP:लखनऊ में सामुहिक नरसंहार..एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या..आरोपी ख़ुद पहुँचा थाने..!

इन सबके बीच गुरुवार रात ही सोशल मीडिया पर एक और बुरी ख़बर तेज़ी से वायरल होने लगी।वायरल पोस्टों में दिग्गज फ़िल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के तबियत बिगड़ने का दावा किया जा रहा था।कुछ पोस्टों में यह भी कहा जा रहा था कि नसीरुद्दीन शाह को तबियत ज्यादा बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बताया जा रहा था कि उनकी हालत काफ़ी समय से ख़राब चल रही है।

ये भी पढ़ें-पंच तत्व में विलीन हुए ऋषी कपूर..अंतिम संस्कार में शामिल हुए मात्र ये 25 लोग..!

आपको बता दे कि नसीरुद्दीन शाह के तबियत को लेकर वायरल हो रही पोस्ट पूरी तरह से फ़र्जी हैं।नसीरुद्दीन पूरी तरह से स्वस्थ हैं और वह अपने घर पर हैं।naseeruddin shah 

इसी मामले पर एक ट्वीट का जवाब देते हुए निर्माता निर्देशक अनुभव सिन्हा ने लिखा है कि-"आप जानते हैं उन्हें? तौबा करो यार। कुछ भी बोलते हो। ठीक हैं वो, घर पे हैं। अभी बात हुई उनसे। नेट पे लिखने से पहले confirm किया करो।"


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।