oak public school

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में फांसी पर लटकता मिला फतेहपुर के छात्र का शव गर्लफ्रैंड से शुरू थी वीडियो कॉल

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के ताराचंद हॉस्टल के एक कमरे में छात्र का शव फाँसी पर लटकते हुए मिला. बताया जा रहा है कि गर्लफ्रैंड से वीडियो कॉल के दौरान ही छात्र ने फाँसी लगाई. उधर से लड़की कुछ बोलो न, कुछ बोलो न बोलती रही.. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में फांसी पर लटकता मिला फतेहपुर के छात्र का शव गर्लफ्रैंड से शुरू थी वीडियो कॉल
छात्र ( फाइल फोटो )

Allahabad University News : इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में फीस बढ़ाने के खिलाफ छात्रों के उग्र आंदोलन ( Allahabad University Protest ) के बीच मंगलवार दोपहर एक छात्र ने ताराचंद हास्टल ( Tarachand Hostel ) में आत्महत्या कर ली. शाम को कमरे में फंदे पर लटकी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस जाँच में सामने आया है कि मृतक छात्र का उक्त आंदोलन से कोई लेना देना नहीं था. और न ही वह यूनिवर्सिटी ( Allahabad University Student Suicide ) का छात्र था.वह हॉस्टल में अवैध रूप से रहता था.छात्र की मौत के बाद इसका खुलासा हुआ है.

जानकारी के अनुसार मृतक छात्र का नाम आशुतोष तिवारी पुत्र सत्यनारायण तिवारी है, और वह फतेहपुर ( Fatehpur Student Suicide Allahabad University Tarachand Hostel )  के ललौली थाना क्षेत्र के सैम्बसी गांव का रहने वाला था.वह कुलभास्कर डिग्री कॉलेज से एमए कर रहा था.वह ताराचंद हॉस्टल के कमरा नंबर 208 में रहता था.उसने अज्ञात कारणों से पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है.

गर्लफ्रैंड से चल रही थी वीडियो कॉल..

मृतक छात्र के शव को हॉस्टल के कुछ छात्रों ने फंदे से लटकते हुए देखा,इसके बाद छात्र अंदर दाख़िल हुए,तो देखा कि मृतक छात्र के मोबाइल पर एक लड़की की वीडियो कॉल चल रही थी, उधर से लड़की बार बार बोल रही थी क्या हुआ, कुछ बोलो... फिर इसके बाद कई बार फ़ोन कॉल आई. इस पूरे घटनाक्रम का छात्रों ने वीडियो भी बनाया है जो पुलिस को सौंप दिया है.

Read More: Badaun Crime In Hindi: दोस्ती और विश्वासघात के बीच लव ट्रायंगल में की गयी शिवांशु की हत्या ! बोरे में मिला था शव

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, परिजनों को सूचना देने के साथ पुलिस ने छात्र के मोबाइल को कब्ज़े में ले लिया है. मोबाइल लॉक होने की वजह से अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मौत से पहले छात्र किस लड़की से बात कर रहा था. पुलिस ने कहा कि मोबाइल को लॉक तोड़ जानकारी ली जाएगी.

Read More: Banda Crime In Hindi: छेड़छाड़ से तंग आकर दसवीं की छात्रा ने कर ली आत्महत्या ! सुसाइड नोट में लिखी दर्द भरी बातों को सुन रो पड़ेंगे आप

हमेशा गुमसुम रहता था छात्र..

Read More: Gorakhpur Student News: परिजनों ने बस इतना बोला मोबाइल पर गेम मत खेलो बेटा ! छात्रा ने उठा लिया खौफ़नाक कदम, मचा कोहराम

हॉस्टल के दूसरे छात्रों ने बताया कि मृतक आशुतोष हमेशा गुमसुम रहता था. ज्यादा किसी से बात नहीं करता था. ज्यादातर समय उसका फ़ोन कॉल में व्यतीत होता था.औऱ हमेशा अपने कमरे के अंदर रहता था.

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी के चार दिन पहले युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो...
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब
UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

Follow Us