×
विज्ञापन

UP:फ़तेहपुर में भयंकर गोलीकांड.एक युवक की हत्या दूसरा गम्भीर घायल.!

विज्ञापन

firing in fatehpur यूपी के फतेहपुर में शनिवार रात दो पक्षों में गोली चल गई, इस गोलीकांड में एक युवक की हत्या हो गई है, दूसरा गोली लगने से गम्भीर रूप घायल हो गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर: fatehpur news यूपी में पंचायत चुनाव की हलचल बढ़ने के साथ ही गाँवों में वर्चस्व की जंग तेज़ हो गई है।शनिवार रात फ़तेहपुर में गोलीकांड की घटना से सनसनी फ़ैल गई है।इस गोलीकांड में एक युवक की मौत हो गई है तथा एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है।firing in fatehpur

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार फतेहपुर के जाफरगंज थाना क्षेत्र के देवरी बुजुर्ग गाँव में शनिवार रात दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ गया कि ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगीं।इस गोलीकांड में 16 वर्षीय अभिषेक नाम के नाबालिग लड़के की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है।औऱ नरेंद्र आरख(34) गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया है। fatehpur me golikand

विज्ञापन
विज्ञापन

गोलीकांड की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया है।मौके पर पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ips satpal antil समेत भारी पुलिस बल मौजूद है।फ़तेहपुर पुलिस द्वारा बताया गया है कि घटना स्थल पर पुलिस के उच्च अधिकारी गण मौजूद हैं।दो लोगों को असलहा सहित गिरफ्तार कर नियमानुसार आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।