×
विज्ञापन

कोरोना की चपेट में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफ़रीदी..हालत गम्भीर..!

विज्ञापन

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी व कप्तान रहे शाहिद अफरीदी कोरोना की चपेट में आ गए हैं..इसकी पुष्टि उन्होंने स्वयं की है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:पाकिस्तान के सफ़लतम क्रिकेट खिलाड़ियों में शामिल पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को कोरोना संक्रमण हो गया है।इसकी जानकारी शनिवार दोपहर क़रीब दो बजे उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दी है।उनकी हालत ठीक नहीं कही जा सकती है क्योंकि अपने ट्वीट में अफ़रीदी ने बताया है कि-
"मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण हुआ है और दुर्भाग्य से मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें। इंशाअल्लाह."!

ये भी पढ़े-क्या फ़िर से हो जाएगा सम्पूर्ण लॉकडाउन..पीएम मोदी इस दिन करेंगे मुख्यमंत्रियो के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए बात..!

आपको बता दे कि कोरोना काल के दौरान शाहिद अफरीदी अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे थे और अब वह खुद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

शाहिद अफरीदी काफ़ी पापुलर क्रिकेट खिलाड़ी रहे हैं।और अभी भी अपने बयानों को लेकर वह विवादों में आ जाते हैं।कुछ दिनों पहले पाकिस्तान में वह पीएम मोदी के विरोध में कई तरह की अनर्गल बातें कर रहे थे।जिसके चलते उनकी भारत मे जमकर आलोचना हुई थी।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में 6 औऱ नए मरीज़..संख्या पहुँची 92..!

आपको बता दे कि शाहिद अफरीदी को एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में पाकिस्तान में ही नहीं भारत में भी काफ़ी पसंद किया जाता रहा है।उनके पाज़िटिव होने की ख़बर जैसे ही फैली ट्वीटर पर शाहिद अफ़रीदी टॉप ट्रेंड करने लगा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।