×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में पति पत्नी समेत आधा दर्जन नए पाज़िटिव केसों की पुष्टि..आँकड़ा पहुँचा 110.!

विज्ञापन

फतेहपुर में शुक्रवार एक बार फ़िर से आधा दर्जन नए कोरोना पाजीटिव केसों की पुष्टि हुई है..जिसके बाद आँकड़ा 110 पर पहुँच गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:शुक्रवार को जनपद में 6 नए केसों की पुष्टि होने के बाद कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 110 पहुँच गई है।गुरुवार को जिले में एक भी नया कोरोना पाजिटिव केस न मिलने से सभी ने राहत महसूस की थी।लेकिन शुक्रवार एक साथ 6 नए केसों के मिलने से लोगों की चिंता फिर बढ़ गई है।

ये भी पढ़े-कोरोना:दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन की हालत चिंताजनक..दूसरे अस्पताल में किए गए शिफ़्ट.!

डीएम द्वारा दी गई सूचना के अनुसार अमौली ब्लाक के गौरी गाँव थाना चांदपुर में तीन, ग्राम वाहिदपुर ब्लाक अशोथर थाना ललौली में एक, ग्राम किछौछा ब्लाक बहुआ थाना ललौली में एक, ग्राम फरसी ब्लाक भिटौरा थाना हुसैनगंज में एक व्यक्ति इस तरह से जनपद में शुक्रवार को कुल 6 कोरोना पाज़िटिव व्यक्तियों की पुष्टि हुई है।सभी पाज़िटिव प्रवासी हैं।जो महाराष्ट्र, हरियाणा औऱ दिल्ली से लौटे हैं।

मुम्बई से लौटे पति पत्नी निकले पाज़िटिव..

अमौली ब्लाक के गौरी गाँव में शुक्रवार को तीन पाज़िटिव केस मिले जिनमें मुम्बई से सात जून को लौटे पति पत्नी और इसी दिन शिरडी महाराष्ट्र से लौटा गाँव का ही एक अन्य युवक है।बताया जा रहा है कि पाज़िटिव आए पति पत्नी सात तारीख़ को गाँव लौटे थे।इसके बाद इनकी तबियत ख़राब हुई तो इन्हें ग्राम प्रधान द्वारा सरकारी एम्बुलेंस से क्वारन्टीन सेंटर नेवलापुर भेजवाया गया जहां इनकी सैम्पलिंग हुई।सैम्पल के बाद ये दोनों वहाँ से पिछले दिनों गाँव लौट आए थे।अब शुक्रवार को रिपोर्ट पाज़िटिव आने के बाद गाँव स्वास्थ्य टीम पहुँची और दोनों को कोविड L1 हॉस्पिटल ले गई है।

फतेहपुर का कोरोना ग्राफ़.

कुल लिए गए सैम्पल-3402

कुल रिपोर्ट प्राप्त-3191

शुक्रवार को प्राप्त रिपोर्ट-57

शुक्रवार को कुल पाज़िटिव-06

कुल कोरोना पाज़िटिव-110

कोरोना एक्टिव केसों की सँख्या-45

अब तक डिस्चार्ज-65


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।