×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में मुम्बई से लौटा युवक निकला कोरोना संक्रमित..!

विज्ञापन

शनिवार को एक और व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आ जाने से ज़िले में सनसनी फैल गई है।ज़िले में अब कोरोना के कुल एक्टिव केस 7 हो चुके हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना मरीज़ो की संख्या में लगातार वृद्धि जारी है।लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमित मरीज़ो से ज़िले के लोग अब दहशत में आ रहे हैं।

ये भी पढ़े-लॉकडाउन:औरैया हादसे के बाद सीएम योगी की सख्ती..सड़कों पर मुस्तैद हुआ प्रशासन..बसों से भेजे जाने लगे श्रमिक..!

शनिवार को जिले के खागा तहसील क्षेत्र के निहालपुर सानी मजरे इजुरा बुजुर्ग , थाना सुल्तानपुर घोष निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना एक पॉजिटिव प्राप्त हुई है।जिसके बाद ज़िले में सरकारी आंकड़ों के अनुसार कोरोना के कुल मामलो की संख्या 7 हो चुकी है।यह सभी एक्टिव केस हैं।कानपुर में हुई बुजुर्ग की मौत के बाद आई रिपोर्ट को जोड़ दिया जाए तो ज़िले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 8 हो चुकी है।

डीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त व्यक्ति बीते 13 मई को मुंबई से अपने ग्राम आया था।उसमें कोरोना के प्रारंभिक लक्षण के कारण ग्राम प्रधान महरानी दीन की सूचना पर उसी दिन उसे प्रयागराज शिफ्ट कर दिया गया था।उस व्यक्ति  का परिवार के सदस्यों से संपर्क ना होना बताया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।