×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में दो दर्जन नए पाज़िटिव..मौतों का भी आँकड़ा बढ़ा.!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में कोरोना का जबरदस्त विस्फोट हर रोज हो रहा है..रविवार को भी 24 नए पाज़िटिव केस सामने आए हैं..पढें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले में हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना पाज़िटिव केसों की पुष्टि हो रही है।रविवार को आई रिपोर्ट में 24 लोग पाज़िटिव पाए गए।जिनमें आधे से ज्यादा केस शहर क्षेत्र से सम्बंधित हैं।अब तक ज़िले में कोरोना से 11 लोगों की मौत भी हो चुकी है।इसकी पुष्टि डीएम द्वारा की गई है।

ये भी पढ़ें-बड़ी खबर:कोरोना संक्रमण का शिकार हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह.यूपी बीजेपी अध्यक्ष भी पाज़िटिव..!

डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार रविवार को कुल 24 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आई।नए पाज़िटिव केस शहर क्षेत्र के चौधराना, महर्षि विद्या मंदिर के पास, ख़ुशवक्त राय नगर, सेंट जेवियर्स स्कूल के सामने गली में, 50 नम्बर गेट, सदर कोतवाली परिसर, पुलिस लाइन, मुराइन टोला, पीलू तले चौराहा, गढ़ीवा वर्मा चौराहा, देवीगंज, अन्दौली पुलिया राधानगर में मिले हैं।

ये भी पढ़ें-UP:कोरोना से यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री की मौत..योगी का अयोध्या का दौरा रद्द..!

खागा क़स्बे में बैंक ऑफ़ बड़ौदा के निकट, चौक, और ब्राह्मण टोला में कुल सात पाज़िटिव केस सामने आए हैं।बिंदकी क़स्बे में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।

इसी तरह ग्रामीण इलाकों की बात करें तो ग्राम कीचकपुर थाना औंग निवासी दो व्यक्ति रविवार की रिपोर्ट में पाज़िटिव पाए गए हैं।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-13864

कुल प्राप्त रिपोर्ट-12303

कुल कोरोना पाज़िटिव-518

एक्टिव केस-207

अब तक डिस्चार्ज-300

कुल मौत-11


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।