×
विज्ञापन

कोरोना:बाँदा में तीन औऱ मरीज़ मिलने से हड़कम्प.. सात पहुँची संख्या..!

विज्ञापन

यूपी के बाँदा में तीन और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद..हड़कम्प मच गया है..अब तक बाँदा में कोरोना के कुल सात केस सामने आ चुके हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

बाँदा:यूपी का बाँदा जिला कोरोना का एक नया ठिकाना बनता जा रहा है।यहाँ लगातार कोरोना के बढ़ रहे मरीज़ों से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है।शुक्रवार को तीन और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।जिनमें दो पुरूष व एक महिला शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-कोरोना:देश में 35 हज़ार के पार पहुँचे मामले..जानें यूपी के मौजूदा आंकड़े क्या हैं..!

शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज से 75 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई जिसमें से 72 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव रही जबकि तीन लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।banda corona news

ज़िले में अब तक सात लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।जिनमें से तीन लोग इलाज़ के बाद पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।जबकि चार एक्टिव केस हैं।

ये भी पढ़ें-वायरल पोस्ट:फ़िल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की हालत बिगड़ी..क्या है इस ख़बर की सच्चाई जानें..!

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को जिन दो युवकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।वह दोनों ही मजदूर हैं जो लॉकडाउन में हैदराबाद और इंदौर से बाँदा लौटे हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।